scriptलड़कियों के साथ कमरे में मिले एसडीएम व तहसीलदार निलम्बित | objectionable position with call girls, Officers suspended | Patrika News
जबलपुर

लड़कियों के साथ कमरे में मिले एसडीएम व तहसीलदार निलम्बित

कमिश्नर ने की कार्रवाई, और भी हैं चर्चे

जबलपुरSep 30, 2018 / 09:44 pm

Premshankar Tiwari

objectionable position with call girls, Officers suspended

objectionable position with call girls, Officers suspended

जबलपुर। धनवंतरि नगर स्थित जसूजा सिटी में दो दिन पहले युवतियों के साथ मिले पाटन एसडीएम पीके सेनगुप्ता और शहपुरा के तहसीलदार अनूप श्रीवास्तव को रविवार को निलंबित कर दिया गया। संभागायुक्त आशुतोष अवस्थी ने यह कार्रवाई कलेक्टर छवि भारद्वाज की अनुशंसा के बाद की। पुलिस से मिली रिपोर्ट के आधार पर सोमवार को कलेक्टर दोनों अफसरों को कारण बताओ नोटिस देकर जवाब मांग सकती हैं।

वायरल हुआ था वीडियो
अनूप श्रीवास्तव के जसूजा सिटी स्थित घर पर पुलिस ने शुक्रवार को कुछ मीडियाकर्मियों के साथ मिलकर दबिश दी तो दोनों अफसरों के साथ युवतियां मिलीं। इसका वीडियो भी वायरल हुआ और लेन-देन से मामले को रफा-दफा करने के आरोपी भी लगे। कलेक्टर ने बताया, मामले की रिपोर्ट एसपी से मिल गई है, जो तथ्य सामने आए हैं, उन्हें लेकर अफसरों से जवाब तलब किया जाएगा।

वीडियो फुटेज सामने आए
पूरे घटनाक्रम के वीडियो फुटेज अधिकारियों के पास पहुंच गए हैं। इस बात पर मुहर लग गई है कि वीडियो जसूजा सिटी स्थित शहपुरा तहसीलदार अनूप श्रीवास्तव के घर का है। उसमें उनके साथ पकड़े गए दूसरे अधिकारी पाटन एसडीएम पीके सेन गुप्ता हैं। शुक्रवार रात १२ बजे के लगभग महिला थाने में पदस्थ एएसआइ आरपी गोटिया, कुछ कथित पत्रकारों के साथ जसूजा सिटी स्थित तहसीलदार अनूप श्रीवास्तव के घर पहुंचे। धनवंतरी नगर चौकी प्रभारी निकिता शुक्ला भी पहुंचीं। पुलिस दोनों युवतियों और अधिकारियों को लेकर चौकी पहुंची। वहां से सभी को छोड़ दिया गया।

ब्लैकमेलिंग की बात
महिला थाने के एएसआइ, कथित कैमरामैन और चौकी प्रभारी पर दोनों अधिकारियों से ब्लैकमेलिंग की बात सामने आई है। मामला रफा-दफा करने के एवज में बड़ी रकम की डिमांड की जा रही थी। लेकिन, बात नहीं बनी। अधिकारियों के साथ पकड़ी गई युवतियां कॉलगर्ल बताई जा रही हैं। रंगे हाथों पकड़े गए एसडीएम पीके सेन गुप्ता और तहसीलदार अनूप श्रीवास्तव ने कैमरा चमकाने वालों पर ही आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए फंसाया गया है।

Home / Jabalpur / लड़कियों के साथ कमरे में मिले एसडीएम व तहसीलदार निलम्बित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो