महिला कर रही थी यह काम और युवक ने बना लिया वीडियो, फिर मच गया हंगामा

आपत्तिजनक वीडियो

By: deepak deewan

Published: 07 Jun 2018, 09:22 AM IST

जबलपुर। शहर में महिलाओं के साथ अपराधों में लगातार बढ़़ौत्तरी हो रही है। महिलाओं-युवतियों से रास्ता चलते छेडख़ानी की जा रही है तो कहीं चैन स्नेचिंग का शिकार बनाया जा रहा है। दुष्कर्म की भी घटनाएं लगातार सामने आ रहीं हैं। अब तो बदमाशों की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि महिलाओं के साथ सरेआम बदसलूकी की जा रही है। और तो और उनके आपत्तिजनक वीडियो बनाए जा रहे हैं और ऐसा करते रोके जाने पर महिलाओं के साथ अभद्रता और मारपीट की जा रही है। ऐसा ही एक मामला जबलपुर रेलवे स्टेशन पर हुआ हालांकि यहां पुलिस की सक्रियता से बदमाश को तुरंत पकड़ लिया गया।


बुकिंग कर्मी का बना रहा था वीडियो
महिला के साथ अभद्रता की यह घटना रेलवे स्टेशन परिसर पर ही घटी। हैरत की बात तो यह है कि पीडि़त महिला रेलवे की ही कर्मचारी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुख्य रेलवे स्टेशन परिसर में प्लेटफार्म नंबर एक में टिकट विंडों पर एक महिला कार्यरत है। ये महिला कर्मचारी अपने दैनंदिनी के कामकाज में व्यस्त थी। अपने काम में लगी इस महिला का एक व्यक्ति वीडियो बना रहा था। आरोपी का नाम रिजवान है। पुलिस ने बताया कि आरोपी रिजवान जनरल टिकट विंडो पर कार्यरत महिला बुकिंग कर्मी का वीडियों फोटो ले रहा था। जैसे ही महिला बुकिंग कर्मी का इस ओर ध्यान गया उन्होंने इस पर आपत्ति जताई। महिला द्वारा आपत्ति दर्ज करने पर युवक ने महिला के साथ अभद्रता की। जिसकी शिकायत महिला ने आरपीएफ से की गई। आरपीएफ ने युवक को पकडक़र रेलवे एक्ट की कार्रवाई की।


महिला की चेन खींचकर भागा
इधर संघमित्रा एक्सप्रेस के एसी कोच से एक महिला के गले से सोने की चेन खींचकर एक लुटेरा फरार हो गया। आंध्रप्रदेश निवासी बी सुब्रमणियम ने जीआरपी से शिकायत करते हुए कहा कि 5 जून को मुगलसराय से चैन्नई की यात्रा कर रही थी। एसी कोच बर्थ-4 पर थी। जब वह टायलेट से लौट रही थी तभी उसके गले से चेन झपट ली। ट्रेन के मुख्य स्टेशन पहुंचने पर महिला ने शिकायत दर्ज की।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned