scriptरितिक ने किया अपने फैंस से अनुरोध, न करे बाईक से पीछा | bollywood actor hrithik roshan requests fans not to chase him on bikes | Patrika News

रितिक ने किया अपने फैंस से अनुरोध, न करे बाईक से पीछा

Published: Nov 04, 2015 03:26:00 pm

Submitted by:

रितिक रोशन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म मोहनजोदड़ो की शूटिंग में काफी व्यस्त नजर आ रहे हैं।  इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश में चल रही है।

रितिक रोशन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म मोहनजोदड़ो की शूटिंग में काफी व्यस्त नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश में चल रही है।

शूट के दौरान कुछ ऐसी अराजकता हुई है कि रितिक अपने फैंस से काफी खफा नजर आ रहें है। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ‘जबलपुर में गहरा प्यार महसूस हो रहा है।

लेकिन मैं अपने फैंस से अनुरोध करना चाहता हूं कि कृपया बाइक से पीछा न करे, इससे पैदल चलने वाले और बुर्जुग घायल हो रहे हैं। इस प्यार से अनजाने में लोगों का नुकसान देखना बहुत ही चिंताजनक है’।

hritikhritik

उन्होने कहा कि फैंस से प्यार मिलता है तो अच्छा लगता है लेकिन जब ये प्यार दूसरो के लिए परेशानी का कारण बनता है तो दुख होता है। उन्होंने आगे कहा कि इसकी कोई जरूरत नही है मै आपके प्यार को महसूस कर सकता हूं। आपको बता दें कि, मोहनजोदड़ो सिंधू घाटी की सभ्यता पर आधारित है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो