#breaking_news बारिश में भर-भराकर गिरा पहाड़ का पत्थर, दबकर महिला की मौत- देखें वीडियो

#breaking_news बारिश में भर-भराकर गिरा पहाड़ का पत्थर, दबकर महिला की मौत- देखें वीडियो
old lady death

Lalit Kumar Kosta | Updated: 08 Aug 2019, 01:29:40 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

जबलपुर में जारी हुई है बारिश का हाई अलर्ट
मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों में जताई है भारी बारिश की आशंका
लोगों को सावधान रहने की दी गई है हिदायत

जबलपुर। सावन के अंतिम पड़ाव में बारिश का दौर जारी है। लंबे इंतजार के बाद झमाझम बारिश से शहर तर बतर हो गया है। जगह जगह पानी भर हुआ नजर आ रहा है। वहीं पहाड़ी इलाकों व उन पर मकान बनाकर रहने वालों के लिए खतरे की घंटी भी बज गई है। लगातार हो रही बारिश से पहाड़ी के पत्थर लुढकक़र नीचे आ रहे हैं। ऐसा ही मामला जबलपुर के बेलबाग थाना अंतर्गत आने वाले चौधरी मोहल्ले में हुआ है। जहां पहाड़ी से लुढकक़र आया पत्थर एक मकान की दीवार को तोड़ते हुए घर में जा घुसा जिसमें दबकर एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है। महिला के शव को पुलिस ने पंचनामा के लिए भेज दिया है।



old lady death

पहाड़ी से लुढक़ा पत्थर, दीवार ढही, महिला की दबकर मौत
प्राप्त जानकारी के अनुसार बेलबाग थानांतर्गत चौधरी मोहल्ला में बुधवार देर रात दर्दनाक हादसा सामने आया। पहाड़ी से लुढक़ा पत्थर 45 वर्षीय महिला के लिए जानलेवा बन गया। घर में परिवार के लोग सो रहे थे। तभी पहाड़ी से लुढक़ा बड़ा पत्थर दीवार तोड़ते हुए घर आ गया। जिससे महिला की दबकर मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार मुन्ना उर्फ कमलेश ठाकुर ने बताया कि हादसा रात 12 से एक बजे के बीच का है। वह और उसकी पत्नी गीता बाई ठाकुर (45) बच्चों सहित घर में सो रहे थे, कि तभी पत्थर लुढक़ा। हादसे में वह और बच्चे तो बच गए, लेकिन पत्नी गीताबाई की मौके पर ही मौत हो गयी।

 

old lady death

मौसम विभाग में वैज्ञानिक सहायक देवेंद्र कुमार तिवारी के अनुसार मीन सी लेवल पर गंगासागर, हिसार, मैनपुरी, मिर्जापुर, जमशेदपुर होते हुए और दक्षिण गुजरात से उत्तरी महाराष्ट्र, दक्षिणी छत्तीसगढ़ होते हुए उत्तर पश्चिम बंगाल की खाड़ी तक हवा के ऊपरी भाग में दो द्रोणिका बनी है। इसके अलावा उत्तर पश्चिम बंगाल की खाड़ी में उड़ीसा पश्चिम बंगाल के समुद्री तट पर एक डिप्रेशन (अवदाब) बन गया है। इसके अगले 24 घंटे में और गहरा हो कर गहरा अवदाब में बदलने की संभावना है। यह सिस्टम पश्चिम उत्तर पश्चिम दिशा में उड़ीसा पश्चिम बंगाल समुद्र तट को पार कर आगे बढऩे की संभावना है। इनके प्रभाव से शहर में बारिश हो रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned