scriptMP News: शादी के 17 साल बाद लौट आया पुराना प्यार, पति और 3 बच्चों को छोड़ गई महिला | Old love returned after 17 years of marriage, woman left husband and 3 children | Patrika News
जबलपुर

MP News: शादी के 17 साल बाद लौट आया पुराना प्यार, पति और 3 बच्चों को छोड़ गई महिला

Jabalpur News: मध्यप्रदेश के जबलपुर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला का 17 साल पुराना प्यार लौट आया तो वह पति सहित तीन बच्चों को छोड़कर भाग गई।

जबलपुरJul 05, 2024 / 02:19 pm

Himanshu Singh

jabalpur news
MP News: मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक पति अपनी ही पत्नी के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंचा। उसकी शिकायत सुनकर पुलिस भी हैरानी पड़ गई है। पति ने शिकायत में बताया है कि शादी के 17 साल बाद पत्नी मुझे और 3 बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई है। इसके साथ ही पति ने पुलिस को यह भी बताया है कि वह धीमी-धीमी आवाज में किसी से बात करती थी।

पति ने पुलिस को बताई पूरी दस्तान


पति ने पुलिस को शिकायत में बताया है कि कई बार मैंने पत्नी को रात भर फोन पर बात करते देखा है। एक-दो बार उसे टोका भी, लेकिन उसपर कोई असर नहीं हुआ। उल्टा उसने जवाब देते हुए कहा कि पत्नी बोली – तुम सो जाओ, हम भी सो जाएंगे। जब थोड़ी देर बाद नींद खुली तो देखा कि वह फिर बात कर रही थी। जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने दो-चार दिन बात तक नहीं की।
MP News: कुलपति से मिलना है तो थाने से लेकर आएं परमिशन, इस यूनिवर्सिटी ने दे दिया अजीब फरमान


कुछ दिन मामला रहा शांत


कुछ दिन मामला शांत रहने के रहा, लेकिन उसको प्यार हो गया था। जिसके लिए उसने घर से किसी तरह भागने का प्लान बनाया। उसका बच्चों के साथ भी व्यवहार सही नहीं था।


नींद की गोली खिलाकर सुलाया और फिर भाग गई


पति ने आगे बताया कि माइक्रो फाइनेंस कंपनी से मैंने 80 हजार रुपए का लोन लिया था। यह सारे पैसे मैंने पत्नी को दे दिए थे। घर पर भी 20 हजार रुपए कैश रखे थे। पत्नी ने मुझे और बच्चों को खाने में नींद की गोली मिलाकर सुला दिया। जब सुबह नींद खुली तो वह पैसों के साथ गायब मिली।

Hindi News/ Jabalpur / MP News: शादी के 17 साल बाद लौट आया पुराना प्यार, पति और 3 बच्चों को छोड़ गई महिला

ट्रेंडिंग वीडियो