scriptदोस्ती..प्यार..रेप और ब्लैकमेलिंग, सगी बहनों को एक ही युवक ने बनाया हवस का शिकार | one young man raped 2 real sisters | Patrika News

दोस्ती..प्यार..रेप और ब्लैकमेलिंग, सगी बहनों को एक ही युवक ने बनाया हवस का शिकार

locationजबलपुरPublished: Oct 27, 2021 09:23:36 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बड़ी बहन से की ज्यादती फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छोटी बहन की भी लूटी आबरू

jabalpur.jpg

,,

जबलपुर. जबलपुर में दो सगी बहनों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शहर के बरेला थाने में दोनों बहनों ने अपने साथ हुई ज्यादती की शिकायत दर्ज कराई है। सगी बहनों को हवस का शिकार बनाने वाला दरिंदा एक ही युवक है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक शहर की एक नामी होटल में कर्मचारी है जिसने पहले दोस्ती और प्यार के जाल में बड़ी बहन को फंसाया और फिर रेप करने के बाद छोटी बहन की भी आबरू तार-तार की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

 

दोस्ती..प्यार..रेप और ब्लैकमेलिंग
पीड़ित युवतियों ने पुलिस में जो शिकायत दर्ज कराई है उसमें बताया है कि वो बाहर की रहने वाली हैं और यहां रहकर पढ़ाई करती हैं। कुछ दिन पहले बड़ी बहन रीना (बदला हुआ नाम) की दोस्ती एक आकाश नाम के युवक से हुई थी। आकाश शहर की एक नामी होटल में कर्मचारी है। दोस्ती के बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी और एक दिन आकाश रीना को घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया। इसके बाद उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर उसके साथ रेप किया और वीडियो भी बनाया। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आकाश ने कई बार रीना के साथ रेप किया वो लोकलाज के डर से चुप रही लेकिन कुछ दिन पहले आरोपी आकाश ने वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसकी छोटी बहन के साथ भी रेप किया। जिसके बाद दोनों बहनें थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़ित बहनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। आरोपी का पूरा नाम आकाश चक्रवर्ती है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो