scriptऑनलाइन से ऑफलाइन तक जुलाई में ईयर एंड वाली सेल, इनकी खरीदी में मिल रहा डिस्काउंट | Online purchase | Patrika News

ऑनलाइन से ऑफलाइन तक जुलाई में ईयर एंड वाली सेल, इनकी खरीदी में मिल रहा डिस्काउंट

locationजबलपुरPublished: Jul 09, 2021 07:43:37 pm

Submitted by:

reetesh pyasi

लॉक डाउन की वजह से मार्च में बंद था कारोबार

Online purchase, fraud case registered

Online purchase, fraud case registered

जबलपुर। लोगों की शॉपिंग का दायरा लगातार बढ़ रहा है। ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन स्टोर तक लोगों का इसके लिए डिस्काउंट और ऑफर्स मिल रहे हैं। असर यह है कि कोरोना काल के कारण मार्च भी लॉकडाउन में ही बीता है इसलिए लोगों को अब जुलाई में मार्च की ईयर एंडर वाली शॉपिंग मिल रही है। स्टॉक क्लीयरेंस के लिए अब ऑनलाइन और ऑफलाइन मार्केट में कई ऑफर्स कस्टमर्स के लिए चलाए जा रहे हैं। सीजन में इन दिनों मानसून सीजन की सेल चल रही है। जहां अलग-अलग वैरायटीज पर कई डिस्काउंट मिल रहे हैं।
कैशबैक का भी कमाल
डिफरेंट शॉपिंग साइट्स में डिस्काउंट के साथ-साथ कम्पनीज द्वारा कैशबैक भी दिया जा रहा है। इसमें 1500 रुपए का सामान खरीदने पर 200 से 400 रुपए तक का कैशबैक लोगों को मिल रहा है। यह उनके वॉलेट में सेव हो जाता है, ताकि अगली शॉपिंग के लिए आप इस कैशबैक का यूज कर सकें।
डे्रसेज की वैरायटीज पर फोकस
ऑनलाइन शॉपिंग में ज्यादातर लोग ड्रेसेज की पर्चेजिंग पर फोकस करते हैं ऐसे में समर सीजन को देखते हुए ऑनलाइन शॉपिंग की हर साइट्स में लोगों को डिफरेंट कलेक्शन मिलने के साथ अट्रैक्टिव ऑफर्स भी मिल रहे हैं। इतना ही नहीं ब्रांडेड आउटफिट्स पर तो 60 से 80 परसेंट तक का ऑफ लोगों को दिया जा रहा है।
इस तरह का डिस्काउंट
ड्रेसेज 40 परसेंट तक
ज्वैलरी 25 परसेंट तक
फर्निचर 30 परसेंट तक
इलेक्ट्रिॉनिक 20 परसेंट तक
मेकअप 25 परसेंट तक
होम डेकोरेशन 35 परसेंट तक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो