online shopping में मिल रहा बंपर डिस्काउंट, शानदार कैशबैक के भी ऑफर

online shopping में मिल रहा बंपर डिस्काउंट, शानदार कैशबैक के भी ऑफर
online shopping,Amazon,Flipkart,online shopping,Amazon online shopping,online shopping company,Online shopping offer,online shopping offers,

Abhishek Dixit | Updated: 14 Aug 2019, 12:15:15 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

online shopping में मिल रहा बंपर डिस्काउंट, शानदार कैशबैक के भी ऑफर

जबलपुर. ऑनलाइन शॉपिंग अब लोगों के लिए एक ट्रेंड बन चुका है। इसके लिए हर दिन लोगों की शॉपिंग ऑनलाइन मोड में हो रही है। कभी फेस्टिवल सीजन के लिए शॉपिंग होती है, तो कभी स्पेशल ऑवर्स में अलग-अलग डिस्काउंट लोगों की पर्चेजिंग का पॉइंट बन रहा है। इसी तरह की ऑनलाइन शॉपिंग की जरिया लोगों को इन दिनों आजादी की सेल के रूप में मिल रहा है। इन दिनों स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में लोगों को ऑनलाइन मोड और ऑफलाइन में ऑफर्स की बारिश मिल रही है। इसके चलते लोगो को 10 से 80 परसेंट तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

स्पेशल ऑवर्स में ज्यादा शॉपिंग
सिटीजन का कहनार है कि ऑनलाइन शॉपिंग में स्वतंत्रता दिवस के लिए महंगे रेट से आजादी मिल रही है। इसके लिए सिर्फ एक दिन ही नहीं, बल्कि चार से पांच दिनों तक की शॉपिंग के लिए इस तरह के डिस्काउंट मिल रहे हैं। डिफरेंट प्रोडक्ट का एक ही जगह पर मिल जाने के कारण लोगों को यह शॉपिंग मोड काफी पसंद आता है। कुछ शॉपिंग साइट्स में जहां आजादी की सेल की शुरुआत हो चुकी है, वहीं कुछ शॉपिंग साइट्स और जोन में 11 अगस्त से यह डिस्काउंट फेस्टिवल स्टार्ट होगा।

रहता है इस सेल का इंतजार
लोगों का कहना है कि फ्रीडम सेल का इंतजार काफी रहता है। इसमें फुटवियर्स से लेकर ज्वैलरी और डे्रसेज तक में मनचाहा डिस्काउंट मिलता है। आजादी के इस सेल में कई प्रोडक्ट्स 99 की कैटेगरी में भी मिल हैं, जिसके चलते अकॉर्डिंग टू बजट कई चीजें डिस्काउंट रेट पर मिल रही है। मार्केट में जाकर घूमने से बेहतर अब लोग ये घर बैठे वाली शॉपिंग करना पसंद कर रहे हैं, ताकि मनचाहे प्रोडक्ट घर पर ही मिल सकें।

इस तरह मिल रहे डिस्काउंट
फुटवियर्स- अपटू 30 परसेंट
ड्रेसेज- अपटू 40 परसेंट
मेकअप किट- अपटू 20 परसेंट
ज्वैलरी- अपटू 10 परसेंट
होम डेकोर- अपडटू 50 परसेंट

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned