scriptलॉकडाउन के कारण ऑनलाइन शॉपिंग हुई बंद, विश लिस्ट में प्रोडक्ट्स भी एड नहीं कर पा रहे लोग | Online shopping stopped due to lockdown in coronavirus pendamic | Patrika News

लॉकडाउन के कारण ऑनलाइन शॉपिंग हुई बंद, विश लिस्ट में प्रोडक्ट्स भी एड नहीं कर पा रहे लोग

locationजबलपुरPublished: Mar 30, 2020 01:09:35 am

Submitted by:

abhishek dixit

लॉकडाउन के कारण ऑनलाइन शॉपिंग हुई बंद, विश लिस्ट में प्रोडक्ट्स भी एड नहीं कर पा रहे लोग

gwalior high alert in coronavirus new positive case

मध्यप्रदेश में तेजी से बढ़े कोरोना संक्रमण के आंकड़े, चंबल के लोगों में खतरा

जबलपुर. कोरोना के इफेक्ट ने हर किसी हलाकान है। मार्केट से जरूरत की दुकानें तक सभी सीमित हो चुकी है। खासतौर पर मार्च एंड आते ही शहर में लोगों के बीच सिर्फ इस बात को लेकर उत्साह रहता था कि उन्हें मार्च एंड के दौरान कई तरह के ऑफर्स और डिस्काउंट मिलेंगे। यह ऑफर्स सिर्फ ऑफ लाइन मार्केट में ही नहीं, बल्कि ऑनलाइन मार्केट में भी देखने को मिलता था। लेकिन कोरोना इफेक्ट के कारण ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स भी पूरी तरह से बंद हो चुकी हैं।

ऑफर्स का रहता था इंतजार
कॉलेज गोइंग अनामिका का कहना है कि मार्च के एंड में सबसे ज्यादा ऑफर्स का इंतजार रहता था। कई बार शॉपिंग सिर्फ इसलिए ही रुकी होती थी, क्योंकि ऑनलाइन शॉपिंग की हर कैटेगरी में अलग-अलग डिस्काउंट मिलते थे। ये डिस्काउंट भी 10 टू 90 परसेंट तक हुआ करते थे।

नहीं शो हो रहे प्रोडक्ट्र्स
कई यंगस्टर्स कोई भी प्रोडक्ट पसंद आ जाने के बाद उसे विश लिस्ट और कार्ट में एड कर लिया करते थे, ताकि बाद में अलग-अलग चीजों को खरीदा जा सके, लेकिन फिलहाल ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स को पूरी तरह के बंद कर दिया गया है।

मार्केट खुलने का करना होगा इंतजार
सिटी यूथ का कहना है कि मार्च के एंड तक ऑनलाइन शॉपिंग में इतने ऑफर्स मिलते थे कि समर सीजन के लिए पहले से ही वॉर्डरोब फुल हो जाते थे। लेकिन इस साल देश में कोरोना इफेक्ट के कारण शॉपिंग साइट्स पूरी तरह से बंद कर दी गई है। इसमें किसी तरह के ऑफर्स तो क्या प्रोडक्ट तक शो नहीं हो रहे हैं, जिन्हें बाद की शॉपिंग के लिए विशलिस्ट में एड किया जा सके। अब सिर्फ मार्केट खुलने का इंतजार रहेगा, ताकि ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर शॉपिंग हो सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो