सिर्फ संदेह में युवक की कर दी हत्या

सिर्फ संदेह में युवक की कर दी हत्या
कटंगी हत्याकांड का चौंकाने वाला खुलासा

Santosh Kumar Singh | Updated: 21 May 2019, 01:20:23 AM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

लोडिंग ऑटो चालक निकला आरोपी, बच्चों को लेकर घर से निकली पत्नी से सम्बंधों को लेकर हुआ था युवक से विवाद, 24 घंटे के अंदर पुलिस ने कटंगी हत्याकांड का किया चौंकाने वाला खुलासा

जबलपुर.कटंगी थानांतर्गत मुरगवां तिराहे पर खेत में हुई हल्ले भाई (18) की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर दिया। पुलिस ने आरोपी लोडिंग ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शातिर अपराधी है, हत्या, चोरी व बलात्कार के प्रकरण में पहले भी जेल जा चुका है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त सीमेंट के पोल का टुकड़ा, घटना के समय पहने खून से सने कपड़े और लोडिंग ऑटो जब्त कर लिया।

पुलिस के व्यूह में फंस कर सच उगल दिया
एसपी निमिष अग्रवाल ने बताया कि हत्याकांड के खुलासे में एएसपी रायसिंह नरवरिया और एसडीओपी पाटन की महत्वपूर्ण भूमिका रही। दोनों अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद उनके निर्देश पर क्राइम ऑफ सीन में लास्ट बार दिखे लोडिंग ऑटो चालक कांटी निवासी शम्भू चौधरी को हिरासत में लिया गया। उसने पहले पुलिस को भटकाने की कोशिश की, लेकिन बाद में खुद ही पुलिस के व्यूह में फंस कर सच उगल दिया।
ऐसे हुआ खुलासा-
एएसपी रायसिंह नरवरिया ने बताया कि मृतक हल्लेभाई के दोस्त संतोष उर्फ संतु प्रधान से पूछताछ में पता चला कि लास्ट सीन में शम्भू चौधरी ही उसके साथ था। शम्भू से पूछताछ में लार्डगंज में हत्या, कोतवाली में चोरी व एक अपहरण व बलात्कार के मामलों की जानकारी लगी। फिर उसे सवालों में उलझा कर घटनास्थल पर मौजूद दो फेक चश्मदीदों को पेश किया गया। इसके बाद उसने घटना में शामिल होना कबूल किया।
ये बतायी पूरी वारदात-
हल्लेभाई लुहारी निवासी दिनेश पटेल के यहां काम करता था। शुक्रवार को उसने घर के लिए साहू दुकान से पांच किलो चावल लिए। वहीं पर शम्भू भी लोडिंग ऑटो पर कूलर लादे पहुंचा। वह कांटी गांव जा रहा था। शम्भू वर्तमान में चंडालभाटा भोला नगर में झुग्गी-झोपड़ी में रहता है। चार दिन पहले उसकी पत्नी बच्चे सहित घर में रखे समूह का पैसा लेकर निकल गई है।

मुरगवां चौक पर विवाद

उसके बारे में पता करने वह किराने की दुकान पर गया। वहां मौजूद शम्भू को हल्ले ने बताया कि दो दिन पहले सागर वाली बस में उसे जाते देखा था। फिर बातचीत के बाद उसके साथ ही लोडिंग ऑटो में बैठ कर घर के लिए निकला था। रास्ते में बातचीत के दौरान शम्भू को उसकी पत्नी और हल्ले के बीच अवैध सम्बंधों का संदेह हुआ। इसके बाद उसने मुरगवां चौक पर विवाद करते हुए सीमेंट पोल का टुकडा उठाकर उसके सिर पर पटक कर मार डाला। हत्या के बाद वह चंडालभाटा स्थित झोपड़ी चला गया था।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned