script

अधारताल में हथियारों का खुला खेल, देखें वीडियो…

locationजबलपुरPublished: Aug 08, 2022 12:37:42 pm

Submitted by:

manoj Verma

सडक़ पर तलवार-बेसबॉल के डंडे चमकाते अज्ञात युवक

open arms game in adhartal

अधारताल के रहवासी क्षेत्र में हथियारों का खुला खेल चल रहा है। यहां सडक़ पर अज्ञात युवक तलवार और बेसबॉल के डंडे चमका रहे हैं।

जबलपुर. अधारताल के रहवासी क्षेत्र में हथियारों का खुला खेल चल रहा है। यहां सडक़ पर अज्ञात युवक तलवार और बेसबॉल के डंडे चमका रहे हैं। यह तस्वीर नेता कॉलोनी की है। दो दिन पहले दोपहर करीब 3 बजे तीन-चार बाईक और स्कूटर में सवार युवक हो-हल्ला कर रहे थे। युवकों के हाथ में तलवार और बेस बॉल के डंडे थे। दो पहिया वाहनों पर बैठते हुए ये हथियार एक-दूसरे को देकर उसे रखने कह रहे थे। हथियार बंद युवकों को देखकर रहवासी लोग अपने घरों में दुबक गए थे। जानकार कहते हैं कि ये युवक किसी जगह पर पहुंचने की बात कर रहे थे, जहां पर किसी पर हमला करने की भी बात कर रहे थे। फिलहाल, करीब बीस मिनट तक इन युवकों की सुध लेने पुलिस का कोई अमला नहीं था और न ही पेट्रालिंग टीम दिखाई दी।
पेड़ों की शाखाओं के नीचे आर्मड केबल
जबलपुर. बारिश में तेज हवाओं के बीच शहर के कई स्थानों पर पेड़ों की शाखाओं के नीचे से बिजली लाइन (आर्मड केबल) गुजर रही है, जिससे बारिश पूर्व बिजली विभाग के रखरखाव की पोल खुल रही है। ऐसे हालात में शाखाओं के टूटने से करंट की सम्भावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। यह तस्वीर गेट नम्बर चार से स्नेहनगर जाने वाले मार्ग की है। यहां स्नेहनगर की शुरूआत में पेड़ के नीचे से आर्मड केबल निकाली गई है। इस केबल के उपर भारी भरकम शाखा भी है। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि पेड़ के पास ही बिजली का पोल है। बारिश के पहले बिजली विभाग के द्वारा पेड़ों की शाखााओं की छंटाई नहीं की गई है। गत 29 जून को बारिश में इस जगह पर पेड़ की छोटी शाखा भी टूटी थी लेकिन केबल बाल-बाल बच गई थी।