scriptबस से करते हैं सफर, तो पहले पढ़ें, वरना फंस सकते हैं मुसीबत में | otherwise you can get trapped in trouble | Patrika News

बस से करते हैं सफर, तो पहले पढ़ें, वरना फंस सकते हैं मुसीबत में

locationजबलपुरPublished: Apr 21, 2019 08:59:16 pm

Submitted by:

virendra rajak

इन दिनों में आप के लिए है मुसीबत

इन दिनों में आप के लिए है मुसीबत

इन दिनों में आप के लिए है मुसीबत

जबलपुर. यदि आप बस से यात्रा करते हैं, तो आप मुसीबत में फंस सकते हैं। मुसीबत भी एेसी कि आप जहां रहेंगें वहां से कहीं आ जा नहीं सकेंगें। जीं हो आने वाले कुछ दिन आपकों बसों का सफर टालना होगा, क्योंकि सड़़कों से बसें गायब होने वाली हैं।
क्योंकि लोकसभा चुनाव के लिए बसों का अधिग्रहण गुरुवार 25 अप्रेल से किया जाएगा। सभी बसों को राइट टाउन स्टेडियम में अधिग्रहित कर रखा जाएगा। जिससे मतदानकर्मी एमएलबी से मतदान सामग्री लेकर सीधे बसों में सवार होकर रवाना हो सकें। इधर प्रेक्षकों को दिए जाने वाले छोटे वाहनों के अधिग्रहण की प्रक्रिया रविवार को पूरी कर ली गई। जानकारी के अनुसार आरटीओ के अमले ने कुल 160 छोटे चार पहिया वाहन अधिग्रहित किए गए हैं, जो चुनाव ड्यूटी पर लगाए जाएंगें। वहीं
मतदान दल की रवानगी 27 को
मतदान कर्मियों का दल 27 अप्रेल को रवाना होगा। अधिग्रहित मतदान के बाद 29 अप्रेल को देर रात तक राइट टाउन पहुंचेंगी। अधिकतर बसें इसी रात को ही अधिग्रहण मुक्त होंगीं। लेकिन अधिग्रहणमुक्त होने के बाद भी अधिकतर बसें सीधे अपने रूट पर नहीं पहुंचेंगी। इसलिए 30 अप्रेल को भी विभिन्न रूटों पर कम बसें चलेंगी।
यहां के यात्रियों को परेशानी
बसों का अधिग्रहण होने से रविवार को मंडला, अमरकंटक, सागर, दमोह समेत अन्य रूटों पर कम संख्या में बसें चलीं। इससे यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो