scriptpadmavat : इन शहरों में आज होगा फिल्म का प्रदर्शन | padmavati box office collection | Patrika News

padmavat : इन शहरों में आज होगा फिल्म का प्रदर्शन

locationजबलपुरPublished: Feb 08, 2018 11:31:15 am

Submitted by:

deepak deewan

पहले दिन चलेंगे दो शो, सिनेमाघर संचालकों की पूरी तैयारी

padmavat

padmavat

जबलपुर। बहुचर्चित फिल्म पद्मावत आखिरकार मध्यप्रदेश में भी प्रदर्शित की जा रही है। जबलपुर के साथ ही भोपाल और शहडोल में गुरुवार को फिल्म पद्मावत रिलीज होगी। इस बात के संकेत सिनेमा संचालकों ने दिए हैं। उनका कहना है कि बुधवार को करणी सेना ने उनसे मुलाकात की। प्रशासन ने कहा है कि फिल्म के प्रदर्शन के लिए वह पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराएगा। उधर, इंदौर में फिल्म की रिलीज एक बार फिर टल गई है। वितरकों ने करणी सेना के पदाधिकारियों को बुधवार रात विशेष शो दिखाया। शो के बाद करणी सेना ने कहा, वह गुरुवार को संगठन की बैठक में फिल्म के बारे में फैसला लेंगे। इस तरह इंदौर में फिलहाल स्क्रीनिंग टल गई है।

दिखाए जाएंगे दो शो
जबलपुर में मल्टीप्लेक्स मूवी मैजिक में फिल्म रिलीज की जा रही है। यहां फिल्हाल फिल्म के दो शो ही दिखाए जा रहे हैं। बताया जाता है कि फिलहाल 3 और 6 बजे के दो शो रखे गए हैं। कलेक्टर महेशचन्द्र चौधरी का कहना है कि फिल्म की रिलीज को लेकर प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। दर्शकों की सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस अधिकारियों से भी चर्चा की जा चुकी है। फिल्म को लेकर पहले हुए विरोध को देखते हुए यहां मॉल में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की जाएगी। फिल्म देखने की चाह रखने वाले दर्शक आज से साउथ एवेन्यू मॉल में फिल्म देख सकेंगे। सूत्रों के अनुसार इंदौर और भोपाल में फिल्म पहले रिलीज की जा रही है और वहां हालात ठीक रहे तो जबलपुर में भी दोपहर से पद््मावत का प्रदर्शन शुरू किया जा सकता है।

नहीं होगा विरोध
पहले जबलपुर के विभिन्न संगठनों ने फिल्म का विरोध किया था। इसकी खिलाफत करते हुए फिल्म रिलीज न करने की मांग को लेकर प्रशासन को ज्ञापन भी सौंपे थे पर इन संगठनों के सुर अब बदल गए हैं। क्षत्रिय महासभा सहित अनेेक ंसंगठनों के पदाधिकारियों कहना है कि वे कोर्ट के आदेश का सम्मान करते हैं इसलिए अब फिल्म का विरोध नहीं करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो