brides को लुभा रहा राजपूत रानी का यह लुक, बड़ी नथ की भी बढ़ी डिमांड

deepak deewan

Publish: Nov, 15 2017 09:07:08 (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
brides को लुभा रहा राजपूत रानी का यह लुक, बड़ी नथ की भी बढ़ी डिमांड

ट्रेडिशनल आर्ट वाला नेकवियर, कुंदन से जड़ा नेकवियर, बडे़ साइज की नथ की हो रही पूछपरख

जबलपुर पद्मावती मूवी के रिलीज होने से पहले ही दीपिका पादुकोण की ज्वेलरी और मेकअप के किस्से चर्चे में आ गए हैं। वेडिंग सीजन भी चल रहा है। एेसे में दुल्हनों की पसंद अब पद्मावती का लुक कैरी करना है। वे चाहती हैं कि शादी में वे एेसा ही मेकअप करें या बडे़ साइज की नथ, हैवी बोरला और मांग टीका ज्वैलरी पहनें। सिटी के पार्लर्स और ज्वेलरी शॉप इसी तरह की ज्वेलरी लोगों के लिए अवेलेबल करवा रहे हैं, जिससे पद्मावती का लुक लिया जा सके। इसके लिए मेकअप तो लाइट है, लेकिन ज्वेलरी पर अधिक फोकस किया गया है। हैवी ज्वेलरी से दुल्हन सजेंगी और संवरेंगी। पिछले साल तक जहां कम वजनी नेक वियर का ट्रेंड था, वहीं अब हैवी ज्वेलरी पसंद की जा रही है।

हैवी बोरला और मांग टीका
आर्टिफिशियल ज्वेलरी में पद्मावती का ज्यादातर कलेक्शन आया हुआ है। कुछ ब्रांडेड गोल्ड ज्वेलरी कंपनीज ने भी पद्मावती के लिए स्पेशल कलेक्शन निकाला है। पद्मावती लुक दिखाने के लिए हैवी ज्वेलरी का ही मुख्य रोल है। एेसे में बोरला और मांग टीका अधिक हैवी है, जो कि पूरे माथे के ऊपर सजाया गया है। ये स्टाइल जोधा अकबर मूवी के दौरान भी खूब चला था। ब्यूटी एक्सपर्ट आराधना चौहान ने बताया कि मूवी में ज्यादातर चोकर स्टाइल या चौड़ा रानी हार पहना गया है। चोकर में जो नेकवियर है, वह पूरी तरह गले को कवर कर रहे हैं। इसमें ट्रेडिशनल आर्ट है।


मेकअप में मैटलुक
पद्मावती मैटलुक के मेकअप में नजर आई है। एेसी में शहर की दुल्हनें भी इस लुक को पाने के लिए मैट लुक मेकअप पसंद कर रही हैं। इस मेकअप में शाइनिंग न होकर मैट लुक है।


ये हैं ज्वेलरी
ट्रेडिशनल आर्ट वाला नेकवियर, कुंदन से जड़ा नेकवियर, बडे़ साइज की नथ, हैवी बोरला और मांग टीका, भारी और बड़े साइज की बैंगल्स, हथफूल

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned