दर्दनाक हादसा : सतघटिया में पेड़ से टकराई कार, एक की मौत, चार घायल

जबलपुर से जा रहे थे दमोह

By: deepak deewan

Published: 24 May 2018, 07:50 AM IST

जबलपुर. जबलपुर से दमोह जा रही कार दुर्घटना का शिकार हो गई। जबेरा थानांतर्गत सिंग्रामपुर और जबेरा के बीच सतघटिया में एक पेड़ से टकरा गई। बुधवार की दोपहर 12 बजे यह हादसा हुआ। इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार एक बच्ची, महिला सहित पांच लोग गंभीर घायल हुए हैं। जिनमें से एक बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई।

तेरहवीं में शामिल होने कार से आ रहे थे।
जानकारी के अनुसार जबलपुर गढ़ा से दमोह तेरहवीं में शामिल होने तिवारी परिवार कार से आ रहे थे। बुधवार की दोपहर तेजगति से सतघटियों से निकल रही कार अचानक मोड़ पर अनियंत्रित हो गई और पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी तीव्र गति से हुई कि कार का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त होकर चिपट गया। कार में फंसे लोगों को मौके पर पहुंचे ग्रामीणों को बड़ी मेहनत निकाला। खून से लथपथ घायलों को वहां से निकल रही एंबुलेंस से जबेरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जिनमें अदिति (13), अभिनय (4), संध्या (38), अजय (40) को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं जेपी तिवारी (60) की गंभीर स्थिति देखते हुए जबलपुर रेफर किया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।


सतघटिया अंधा मोड़ बना हादसों का केंद्र-जबेरा-सिंग्रामपुर की सतघटिया मोड़ पर मंगलवार की दोपहर 3.३० बजे मिनी ट्रक व बाइक में सीधी भिड़ंत हो गई थी। जिसमें दो युवा गंभीर रूप से घायल हुए थे। इसके पूर्व भी कई हादसे इस मोड़ पर सामने आए हैं। हादसों का केंद्र बनी इस सतघटिया पर हादसों की रोकथाम के लिए कोई सरकारी प्रयास नहीं किए जा रहे हैं और न ही किसी प्रकार के संकेतक लगाए जा रहे हैं।


अस्थाई व्यवस्था ग्रामीणों ने हटाई- जबेरा थाना पुलिस ने सतघटिया मोड़ पर लगातार हो रहे हादसों को रोकथाम के लिए अस्थाई व्यवस्था की गई थी। जिसके तहत टायर रखे गए थे। लेकिन उक्त टायर ग्रामीणों द्वारा हटा दिए गए हैं।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned