दर्दनाक हादसा: दो सगे भाइयों को ट्रक ने कुचला, दोनों की मौत, छा गया मातम

दो सगे भाइयों को ट्रक ने कुचला, दोनों की मौत

deepak deewan

September, 1303:31 PM

Jabalpur, Madhya Pradesh, India

जबलपुर। तेज रफ्तार से भाग रहे एक ट्रक ने एक परिवार की खुशियों को रौंद दिया। ट्रक चालक की लापरवाही ने घर के चिरागों को हमेशा के लिए बुझा दिया। चालक ने रफ्तार की जिद में दो सगे भाइयों की जानें ले लीं। बेहद दर्दनाक इस हादसे ने परिवार को तोडकऱ रख दिया है। दोनों सगे भाइयों की यूं असामयिक और दर्दनाक मौत से हर कोई गमगीन है। माता-पिता के साथ ही सभी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका है। इधर पुलिस ने हत्यारे ट्रक के ड्रायवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


तीसरे पुल के पास हुआ दर्दनाक हादसा
यह दर्दनाक हादसा शहर के मध्य क्षेत्र में घटित हुआ। कैंट थाना अंतर्गत तीसरे पुल के पास यह हादसा हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यहां दो भाइयों को एक ट्रक ने कुचल दिया। बताया जा रहा है कि ट्रक बहुत तेज रफ्तार में था। तेजी से दौड़ रहे ट्रक का चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और इन दोनों भाइयों को ट्रक की चपेट में ले लिया। सरपट भागते ट्रक की जोरदार टक्कर से दोनों भाई बुरी तरह घायल हो गए। दोनों खून से लथपथ हो चुके थे। टक्कर में बुरी तरह घायल होने पर किसी तरह दोनों को उठाकर अस्पताल भिजवाया गया पर इन दोनों की जान नहीं बचाई जा सकी। दोनों ने एक-एक कर अलग-अलग अस्पताल में दम तोड़ दिया। सगे भाई तरुण खत्री और विशाल खत्री इस हादसे के शिकार हुए। पुलिस के अनुसार दोनों सगे भाई महानंदा निवासी थे।


बताया जा रहा है कि तरुण और विशाल रेलवे स्टेशन से लौट रहे थे तभी यह हादसा हो गया। हादसे के बाद तरुण ने विक्टोरिया अस्पताल में तो विशाल ने शहर के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि रात करीब 12-45 बजे स्टेशन से लौट रहे दोनों भाइयों के साथ यह दुर्घटना घटी।

deepak deewan
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned