दसवीं का पेपर देने जा रहे छात्र को बस ने मारी टक्कर, मौके पर ही हो गई दर्दनाक मौत, देखें वीडियो

टक्कर से वह ऐसा गिरा कि फिर नहीं उठ सका

By: deepak deewan

Updated: 13 Mar 2018, 10:59 AM IST

जबलपुर-कटनी। कटनी में एक छात्र की बेहद दर्दनाक मौत हो गई । यह छात्र सड़क हादसे का शिकार हो गया। साइकिल से पेपर देने जा रहे छात्र को पीछे से बस ने टक्कर मार दी। टक्कर से वह ऐसा गिरा कि फिर नहीं उठ सका। बच्चे की ऐसी दर्रनाक मौत देखकर हर किसी का दिल रो उठा . फौरन पुलिस को सूचना दी गई। छात्र के परिजनों को भी हादसे की सूचना दी जा रही है।


दसवीं का पेपर देने जा रहा था छात्र

बस के चपेट में आने से जिस छात्र की मौत हुई वह दसवीं का स्टूडेंट था। इस समय दसवीं की परीक्षा चल रही है और वह पेपर देने ही जा रहा था कि हादसे का शिकार हो गया। बरही थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरियाकला में यह वारदात हुइ। यहां के बस स्टैंड में सुबह-सुबह यह हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि पिपरिया कला निवासी छात्र शिवम बर्मन सुबह साइकिल से 10वी का पेपर देने जा रहा था। पिपरिया कला बस स्टैण्ड के पास बरही से कटनी जा रही विजय मिश्रा बस सविज़्स की बस ने छात्र को पीछे से ठोकर मार दी।


बस की जोरदार टक्कर लगते ही शिवम साइकिल से गिर पड़ा। बस की टक्कर के बाद साइकिल सवार छात्र को गिरता देखकर आसपास के लोग भागे। उसे लोगों ने हिलाया-डुलाया पर छात्र की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। उसकी सांसें थम चुकी थीं। अचानक हुए ऐसे हादसे से सभी लोग सन्न रह गए। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई और साथ ही मृतक स्टूडेंट के परिजनों को भी सूचना दी गई ।


पोस्टमार्टम की तैयारी
सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची । पुलिस पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की तैयारी कर रही है। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ प्रकरण कायम कर लिया है और मामले की पड़ताल की जा रही है।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned