scriptघर में वो कर रहे थे इंतजार और यहां लड़का तड़प रहा था सड़क पर – देखें वीडियो | painful death story of young boy | Patrika News

घर में वो कर रहे थे इंतजार और यहां लड़का तड़प रहा था सड़क पर – देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Apr 17, 2019 01:27:44 pm

Submitted by:

Lalit kostha

घर में वो कर रहे थे इंतजार और यहां लड़का तड़प रहा था सड़क पर – देखें वीडियो
 

patrika

hospital,crime,road accidents,police,death of youth,near Ujjain,

जबलपुर। गोसलपुर थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 पर मंगलवार देर रात मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहे एक युवक को अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि युवक बाइक से सड़क पर जा गिरा सिर फटने से युवक की मौके पर ही मौत गई। हादसे की सूचना पर पहुंची गोसलपुर पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ धारा 304 ए का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

news facts-

अज्ञात वाहन ने युवक को मारी टक्कर
सिर फटने से मौके पर मौत
गोसलपुर थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 के पास देर रात की घटना
पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक जय भवानी कॉलोनी खितौला निवासी राजेंद्र और इंदु रैकवार ( 50) खिन्नी रोड गोसलपुर स्थित किरण रोडवेज ट्रांसपोर्ट में गाड़ी लगवाने का काम करता था। मंगलवार रात करीब ग्यारह बजे के लगभग काम खत्म होने के बाद वह अपनी स्कूटी से घर लौट रहा था। राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 साईं ढाबा गोसलपुर के पास राजेंद्र जैसे ही पहुंचा, उसी समय पीछे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि राजेंद्र वाहन सहित सड़क पर गिर गया। सिर के बल गिरते ही राजेंद्र का सिर फट गया और खून की धार कूद पड़ी। कुछ ही देर में राजेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई।

राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना :
सड़क पर मृत अवस्था में पड़े राजेंद्र और उसकी स्कूटी को राहगीरों ने पड़ा देखा। राहगीरों ने तुरंत इसकी सूचना गोसलपुर 100 डायल को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शाम को पोस्टमार्टम के लिए शिवराज सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया और घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। बुधवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने राजेंद्र के शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो