घर में वो कर रहे थे इंतजार और यहां लड़का तड़प रहा था सड़क पर - देखें वीडियो

Lalit Kumar Kosta | Publish: Apr, 17 2019 01:27:44 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

घर में वो कर रहे थे इंतजार और यहां लड़का तड़प रहा था सड़क पर - देखें वीडियो

 

जबलपुर। गोसलपुर थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 पर मंगलवार देर रात मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहे एक युवक को अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि युवक बाइक से सड़क पर जा गिरा सिर फटने से युवक की मौके पर ही मौत गई। हादसे की सूचना पर पहुंची गोसलपुर पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ धारा 304 ए का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

news facts-

अज्ञात वाहन ने युवक को मारी टक्कर
सिर फटने से मौके पर मौत
गोसलपुर थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 के पास देर रात की घटना
पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक जय भवानी कॉलोनी खितौला निवासी राजेंद्र और इंदु रैकवार ( 50) खिन्नी रोड गोसलपुर स्थित किरण रोडवेज ट्रांसपोर्ट में गाड़ी लगवाने का काम करता था। मंगलवार रात करीब ग्यारह बजे के लगभग काम खत्म होने के बाद वह अपनी स्कूटी से घर लौट रहा था। राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 साईं ढाबा गोसलपुर के पास राजेंद्र जैसे ही पहुंचा, उसी समय पीछे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि राजेंद्र वाहन सहित सड़क पर गिर गया। सिर के बल गिरते ही राजेंद्र का सिर फट गया और खून की धार कूद पड़ी। कुछ ही देर में राजेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई।

राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना :
सड़क पर मृत अवस्था में पड़े राजेंद्र और उसकी स्कूटी को राहगीरों ने पड़ा देखा। राहगीरों ने तुरंत इसकी सूचना गोसलपुर 100 डायल को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शाम को पोस्टमार्टम के लिए शिवराज सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया और घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। बुधवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने राजेंद्र के शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned