जब बेटे का शव लेकर थाने पहुंची मां, मच गया हड़कम्प

जब बेटे का शव लेकर थाने पहुंची मां, मच गया हड़कम्प

Prem Shankar Tiwari | Publish: Sep, 16 2018 11:09:05 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

थाने के सामने शव रखकर किया प्रदर्शन

जबलपुर। दो दिन से गायब युवक की सड़क हादसे में हुई मौत की रविवार को जानकारी पाकर घरवाले आक्रोशित हो गए। माता-पिता बेटे का शव लेकर अधारताल थाने पहुंच गए। उनके साथ आए लोगों ने थाने के सामने ही शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। इससे थाने में गहमा-गहमी का माहौल बन गया। परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या कर उसे हादसा बताया जा रहा है। हालांकि रांझी पुलिस का दावा है कि शुक्रवार को इंजीनियरिंग कॉलेज के सामने दो बाइक की आमने-सामने टक्कर में युवक सहित तीन लोग घायल हुए थे। इसी में घायल होने की वजह से युवक की मौत हुई है।

दोस्त के साथ गया घूमने
पुलिस के अनुसार कंचनपुर निवासी साहिल उर्फ मोहित यादव (18) शुक्रवार को दोस्त रोशन पटेल के साथ घर से निकला था। रांझी थानांतर्गत इंजीनियरिंग कॉलेज के सामने दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई थी। दोनों बाइक पर दो-दो युवक थे। साहिल और रोशन सहित दूसरी बाइक पर सवार युवक बेहोशी की हालत में मौके पर मिले थे। दूसरी बाइक पर सवार एक अन्य युवक वहां से जा चुका था। तीनों को रांझी पुलिस ने मेडिकल में भर्ती कराया था। तीनों की पहचान नहीं हो पायी थी। शनिवार को मोहित की मौत हो गई तो रांझी पुलिस ने शव को मरचुरी में रखवा दिया। उधर, दो दिन से गायब मोहित व रोशन को घरवाले तलाश रहे थे। मामले में अधारताल और रांझी थाने भी गए थे। रविवार को घरवालों को मेडिकल में हादसे में घायल युवक की मौत की खबर मिली तो वे पहुंचे और उसकी शिनाख्त मोहित के रूप में की।

देर तक चला प्रदर्शन
परिजन शव लेकर रविवार को अधारताल थाने पहुंचे और सामने सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन करने लगे। वे रोशन पटेल पर ही हत्या का आरोप लगा रहे थे। लगभग एक घंटे भर बाद मौके पर सीएसपी अधारताल और टीआई सहित लाइन का अमला पहुंचा। घरवालों को यथास्थिति बताकर रांझी भेजा गया। इसके बाद परिजन शव ले गए। अधिकारियों ने उन्हें भरोसा भी दिलाया कि यदि किसी तरह का संदेह है तो इसकी निष्पक्ष जांच व कार्रवाई की जाएगी।

सड़क पर लगा जाम
प्रदर्शन दौरान थाने के सामने मुख्य मार्ग पर गहमा-गहमी का माहौल बन गया। जाम की स्थिति के कारण दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गईं। हालांकि पुलिस के साथ कुछ युवाओं ने मोर्चा सम्हालकर छोटे वाहनों को इधर-उधर रवाना किया, लेकिन भारी वाहनों के पहिए करीब एक घंटे तक थमे रहे। जाम की वजह से लोगों को परेशानी का भी सामना करना पड़ा।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned