scriptबीजेपी लीडर के पुत्र समेत दो बच्चे देखते ही देखते नदी में डूबे, द्रवित कर देगा ये वीडियो | painful story of two students death by drowning in the river | Patrika News

बीजेपी लीडर के पुत्र समेत दो बच्चे देखते ही देखते नदी में डूबे, द्रवित कर देगा ये वीडियो

locationजबलपुरPublished: May 22, 2018 10:09:36 pm

Submitted by:

Premshankar Tiwari

एक-दूसरे को बचाने नर्मदा नदी में लगाई छलांग

death due to drowning in river

बीजेपी लीडर के पुत्र समेत दो बच्चे देखते ही देखते नदी में डूबे

जबलपुर। गर्मी की छुट्टियों के चलते वे नर्मदा नदी में तैराकी का लुत्फ उठाने घर से निकले, लेकिन उनके बारे में जो खबर घर तक पहुंची, उसने कोहराम मचा दिया। हर तरफ मातम का माहौल बन गया। दरअसल ग्वारीघाट थाना के कालीघाट पर नहाने गए आठ छात्रों में से दो छात्र एक-दूसरे को बचाते वक्त नर्मदा नदी में डूब गए। दो घंटे बाद स्थानीय गोताखोरों ने दोनों की लाश निकाली। सभी छात्र सुहागी सीओडी कॉलोनी के रहने वाले हैं। हादसे की खबर मिलते ही कॉलोनी के लोग घाट की तरफ भागे। मृतकों में एक टेलीकॉम फैक्ट्री कर्मी का और दूसरा सुहागी भाजपा मंडल के पूर्व अध्यक्ष का बेटा है।

निकली थी यारों की टोली
पुलिस के अनुसार सुहागी सीओडी कॉलोनी निवासी निखिल मिश्रा (16) दसवीं का छात्र था। शाम चार बजे कॉलोनी के नवीन पटेल (17) सहित अन्य दोस्त सौरभ रैकवार, आदित्य बर्मन, सागर दाहिया, सत्यम मेहरा, प्रथम सिंह के साथ तीन बाइक से कालीघाट स्थित नर्मदा में नहाने गए थे। निखिल व नवीन नहा रहे थे। अन्य नहाकर पत्थर पर बैठे हुए थे। निखिल को तैरना आता था। उसका पैर चोई में फंस गया और वह डूबने लगा। पास में ही नहा रहे नवीन ने मदद को हाथ बढ़ाया तो वह भी गहराई में चला गया। छह अन्य दोस्त जब तक मदद को पहुंचते, वे दोनों पानी में डूब गए। शोर सुनकर आसपास के नाविक और गोताखोर मदद को पहुंचे, लेकिन इस वक्त तक काफी देर हो चुकी थी।


चोई में फंसे मिले शव
अंशुल पांडे ने दोनों के घरवालों सहित पुलिस को घटना की सूचना दी। सभी मौके पर पहुंचे। छात्रों की डूबने की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी जमा हो गए। दो घंटे की तलाश के बाद गोताखोरों ने दोनों की चोई में फंसी लाश निकाली।

दो भाइयों में छोटा था नवीन
नवीन के पिता पंचमलाल पटेल सुहागी से भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष रह चुके हैं। नवीन सबसे छोटा बेटा था। बेटे के डूबने की खबर मिलते ही वह भी कालीघाट पहुंचे, लेकिन बेटे की मौत से सन्न रह गए। परिवार में सभी का रो-रो कर बुरा हाल है।

चार भाइयों में छोटा था निखिल
निखिल के पिता एसके मिश्रा टेलीकॉम फैक्ट्री में कर्मी हैं। चार भाइयों शुभम, नरेंद्र, विवेक के बाद निखिल सबसे छोटा था। उसकी मौत से पिता, मां व भाई सभी का बुरा हाल था।

नहर में बहे युवक का शव मिला
बरगी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मंगेली स्थित नहर में सोमवार दोपहर नहाते समय बहे निहाल धुर्वे (20) का शव एक किमी आगे मंगलवार को मिला। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार इंद्रा नगर छिंदवाड़ा निवासी निहाल सोमवार को साथी जुन्नारदेव निवासी कमलेश धुर्वे के साथ नहर में नहाने गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो