script

पंचायत CEO रिश्वतखोरी में रंगेहाथ गिरफ्तार

locationजबलपुरPublished: Aug 27, 2021 03:40:50 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-लोकायुक्त ने की कार्रवाई

लोकायुक्त की कार्रवाई

लोकायुक्त की कार्रवाई

जबलपुर. जनपद पंचायत पनागर के CEO उदयराज सिंह को रिश्वतखोरी के आरोप में लोकायुक्त ने रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया है। यह कार्रवाई शिकायतकर्ता सचिव की शिकायत पर की गई है।

लोकायुक्त एसपी अनिल विश्वकर्मा बताते हैं कि गत 24 अगस्त को मनवारा पनागर निवासी, सचिव सोनेलाल पटेल ने शिकायत की थी। शिकायतकर्ता सचिव मौजूदा वक्त निलंबित है और उसके खिलाफ विभागीय जांच चल रही है। उसने बताया कि जांच समाप्त करने के लिए जनपद पंचायत पनागर में तैनात सीईओ उदयराज सिंह ने 20 हजार रुपए मांगे थे। एसपी ने पीड़ित सचिव सोनेलाल पटेल और आरोपी की बातचीत को ट्रैप कराया। सोनेलाल साल भर बाद सेवानिवृत्त होने वाला है। आरोपी ने पीड़ित को पैसे लेकर 27 को कार्यालय बुलाया था।
एसपी लोकायुक्त ने निरीक्षक स्वप्निल दास, कमल सिंह उईके, भूपेंद्र दीवान, आरक्षक दिनेश दुबे अमित मंडल शरद पांडेय और ड्राइवर राकेश विश्वकर्मा की टीम गठित कर पीड़ित के साथ कार्रवाई के लिए भेजा। पीड़ित सोनेलाल पटेल ने जैसे ही आरोपी उदयराज सिंह को रुपये दिए, लोकायुक्त टीम ने उसे रंगेहाथों दबोच लिया। आरोपी उदय राज सिंह दद्दाधाम कटनी का निवासी है।लोकायुक्त ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम का प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी को मौके पर ही जमानत दे दी। मजेदार तो ये कि आरोपी भी सालभर बाद सेवानिवृत्त होने वाला है।

ट्रेंडिंग वीडियो