पत्रिका पौधरोपण अभियान व्यवसायियों ने लगाए पौधे संरक्षण का किया वादा

पत्रिका पौधरोपण अभियान व्यवसायियों ने लगाए पौधे संरक्षण का किया वादा

By: Lalit kostha

Published: 10 Jun 2021, 03:22 PM IST

जबलपुर .पौधे लगाना केवल औपचारिकता नहीं बल्कि अपनी सांसो को दीर्घायु करना है क्योंकि बिना पौधों के जीवन संभव ही नहीं है जिस तरह से औपचारिकता पूर्ण पौधरोपण हो रहा है वह स्वयं के साथ धोखा है इसलिए पौधे जीवन में एक पौधा जरूर लगाएं जो आपको और आपके आने वाली पीढ़ियों को स्वच्छ वायु प्रदान करें यह बात मध्य मंडल टेंट एसोसिएशन अध्यक्ष महेश बजाज और राजू खालसा ने बु धवार को आयोजित पौधारोपण अभियान में कहीं. शांति नगर स्थित मैरिज गार्डन में 12 अशोक के पौधे रोपे गए इसके साथ ही आगामी पौधरोपण की रूपरेखा भी तैयार की गई. टेंट व्यवसायियों ने कहा जहां-जहां मैरिज गार्डन है इस बारिश में उन सभी को हरियाली युक्त किया जाएगा.

पत्रिका वृक्षारोपण अभियान लाइव वीडियो देखने यहां क्लिक करें

नवीन साहू पवन केसरवानी ने बताया की पत्रिका द्वारा पौधरोपण अभियान एक समर्पित अभियान है हम इसमें शामिल होकर पर्यावरण रक्षा का संकल्प करते हैं साथ ही यह वादा भी करते हैं कि आगामी अन्य अभियानों में भी हमारा सहयोग मिलता रहेगा.

मातृशक्ति ने भी दिया योगदान
समाजसेवी वंदना सिंह रत्ना प्रजापति शिप्रा सिंह ने भी अशोक के पौधे लगाए मातृशक्ति ने कहा पौधों को लेकर हम बच्चों को उसका महत्व बताएंगे तो आगामी पीढ़ियां भी पर्यावरण का महत्व समझ पाएंगे क्योंकि आज जिस तरह से महामारी में प्राण वायु के लिए हाहाकार मचा था वह आगे आने वाले समय में हमारे बच्चों को ना देखना पड़े इसके लिए अभी से पर्यावरण की चिंता करनी होगी. राजू पोपली साकेत जैन रितेश बजाज मोहित ओबरॉय नसीम राजू शैलेश रावत सचिन गुप्ता शकील भाई जान राजेश बजाज राजा गुप्ता प्रशांत गुप्ता पौधारोपण में शामिल हुए

 

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned