जांबाज अश्विनी काछी की शहादत को पत्रिका का सलाम, परिजनों को 50 हजार की मदद

जांबाज अश्विनी काछी की शहादत को पत्रिका का सलाम, परिजनों को 50 हजार की मदद
Patrika salute Ashwini Kachhi's martyrdom, help of 50 thousend rupees

Mukesh Gaur | Publish: Mar, 10 2019 12:12:12 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

पत्रिका के जनमंगल ट्रस्ट ने दिया आर्थिक संबल

सिहोरा. जबलपुर. पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जबलपुर जिले की मझौली तहसील के खुड़ावल गांव निवासी सीआरपीएफ के कांस्टेबल अश्विनी कुमार काछी के परिवार को पत्रिका समूह के जनमंगल ट्रस्ट की ओर से 50 हजार रुपए का आर्थिक संबल प्रदान किया गया।
शहीद के पिता सुकरू प्रसाद काछी तथा मां कौशल्या काछी को 25-25 हजार रुपए की राशि के पांच-पांच साल के दो सावधि जमा पत्र पंजाब नेशनल बैंक दर्शनी शाखा व भारतीय स्टेट बैंक सिहोरा शाखा के सौंपे। इस मौके पर शहीद के परिवार के सदस्य व अन्य ग्रामीण उपस्थित थे। उन्होंने सामाजिक सरोकारों को भलीभांति निर्वहन करने की सराहना करते हुए 'पत्रिकाÓ समूह का मदद के लिए आभार व्यक्त किया। उल्लेखनीय है कि 14 फरवरी को जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में शहीद राजस्थान और मध्यप्रदेश के जवानों के माता, पिता, पुत्र एवं पुत्रियों को पत्रिका समूह ने आर्थिक संबल देने का निर्णय लिया था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned