scriptसट्टेबाजों के जाल में फंस रहे लोग, लुट रही कमाई | People getting caught in the bookies trap, earning money | Patrika News

सट्टेबाजों के जाल में फंस रहे लोग, लुट रही कमाई

locationजबलपुरPublished: Dec 13, 2019 11:24:30 am

Submitted by:

santosh singh

Betting strip:क्राइम ब्रांच ने शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दबिश देकर 19 सटोरियों को दबोचा, 60 हजार रुपए और नौ मोबाइल जब्त

satta.jpg

satta-patti

जबलपुर. क्राइम ब्रांच ने शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दबिश देकर 19 सटोरियों को गुरुवार को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से कुल 60 हजार 895 रुपए और नौ मोबाइल जब्त किए। वहीं हजारों रुपए के सट्टा-पट्टी भी जब्त किए गए। सभी के खिलाफ सट्टा एक्ट की कार्रवाई की गई है। वहीं ओमती पुलिस ने भी भरतीपुर में दबिश देकर दो सटोरियों को गिरफ्तार करते हुए 2320 रुपए जब्त किए।
गली-मोहल्ले में सक्रिय हैं सटोरिए
एएसपी शिवेश सिंह बघेल ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने बेलबाग के भानतलैया में दबिश देकर मोहित उर्फ कंजा सोनकर को सट्टा लिखते हुए दबोचा। उसके पास से 12 हजार 660 रुपए जब्त किए गए। बसोर मोहल्ला बंगाली कॉलोनी से कांचघर निवासी राजकुमार उर्फ राजू को 8920 रुपए के साथ, कंजड़ मोहल्ला निवासी अभिजीत जाट, शिव सिंह, सागर जाट, शक्ति जाट, महेश बेन, जय कुशवाहा, विनोद शर्मा, चेतराम यादव, श्याम ठाकुर से 15 हजार 760 रुपए और नौ मोबाइल जब्त किए गए।

satta1.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

ग्वारीघाट के सिद्धघाट व उमाघाट में भी सट्टा
घमापुर पुलिस के साथ बल्दीकोरी की दफाई में दबिश देकर शैलेश उर्फ डम्पी राजपूत व अनिल कुमार के पास से 8725 रुपए व सट्टा-पट्टी जब्त किए गए। अधारताल में कंचनपुर स्कूल के पास से शैलेंद्र ठाकुर, विवेक अग्रवाल, चंचल सेठी से 4240 रुपए जब्त किए गए। ग्वारीघाट के सिद्धघाट में दबिश देकर जित्तू वर्मन व उमाघाट से सुनील वर्ममन को सात हजार रुपए के साथ और हनुमानताल के फूटाताल मैदान से हरिनारायण कोरी को 3590 रुपए सट्टे की रकम के साथ दबोचा गया।
ओमती ने भरतीपुर में दी दबिश
ओमती पुलिस ने भरतीपुर में ज्ञानमूर्ति के यहां दबिश देकर छत पर सट्टा लिख रहे उसके बेटे सुशील सोनकर और दीनदयाल निवासी सोनू को सट्टे की 2320 रुपए और सट्टा-पट्टी, दो रसीद बुक, पांच फटी पर्ची व एक मोबाइल जब्त किए।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो