scriptइस शहर में घर छोडक़र जाने में डरते हैं लोग | People in this city are afraid to leave the house | Patrika News

इस शहर में घर छोडक़र जाने में डरते हैं लोग

locationजबलपुरPublished: Apr 16, 2019 12:14:56 am

Submitted by:

santosh singh

शहर में दो मकान व एक गोदाम में चोरी, गढ़ा, अधारताल और गोराबाजार थाना क्षेत्र की घटना

chori

शहर में दो मकान व एक गोदाम में चोरी

जबलपुर. शहर में गढ़ा, गोराबाजार और अधारताल थाना क्षेत्रों में चोर दो मकान व गोदाम के ताले तोडकऱ नकदी सहित लाखों के जेवर व गल्ला समेट ले गए। पुलिस ने सोमवार को तीनों चोरी के प्रकरणों में शिकायत दर्ज कर जांच में लिए हैं।
गढ़ा पुलिस के अनुसार शक्तिनगर सैनिक सोसायटी निवासी विक्रम भास्कर एमपीइबी में उपसंचालक हैं। 10 अप्रैल को रात दस बजे घर में ताला लगाकर उज्जैन चले गए थे। सोमवार सुबह 6.30 बजे लौटे तो देखा कि किचन के दरवाजे का ताला टूटा था। अंदर दीवान बेड, अलमारी, सूटकेस में रखा सामान फैला था। लैपटॉप, मोबाइल, अलमारी में रखी सोने की चेन, चांदी की पायलें और नकदी 35 हजार रुपए, साडिय़ां गायब थीं।
नौकरानी पर चोरी का संदेह-
वहीं अधारताल थाने में मानसरोवर कॉलोनी निवासी आशा प्रजापति ने शिकायत दर्ज करायी कि उसके यहां छह वर्ष से लक्ष्मी ठाकुर किराए से रहती है। वह उसके घर का काम भी करती है। वह जब भी बाहर जाती थी, घर की चाबी लक्ष्मी ठाकुर को दे जाती थी। वह ढीमरखेड़ा चली गई थी। घर में भाई था। चार अप्रैल को घर में ताला लगाकर चाबी लक्ष्मी ठाकुर को देकर उसका भाई भी ढीमरखेड़ा आ गया था।

लक्ष्मी के खिलाफ धारा 381 भादवि का प्रकरण दर्ज

12 अप्रैल को वह घर लौटी तो घर में ताला लगा था। चाबी लेने लक्ष्मी ठाकुर को देखा तो अपने घर में नहीं मिली। पूछताछ पर मालूम चला कि वह नागपुर चली गई है। घर से आठ हजार रुपए नकद, चांदी का गिलास, कटोरी, चम्मच गायब थे। उसे नौकरानी पर संदेह है। पुलिस ने लक्ष्मी के खिलाफ धारा 381 भादवि का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।
गोदाम से गल्ला चोरी
गोराबाजार थानांतर्गत तिलहरी सुपर मार्केट में किराना दुकान चलाने वाले व्यापारी के गोदाम में चोरी हो गयी। सोमवार को किराना दुकानदार अनंततारा निवासी हरीश कुमार बचवानी ने में बताया कि तिलहरी सुपर मार्केट में उसकी किराने की दुकान है। 13 अप्रैल को वह परिवार सहित गोंदिया चला गया था। सोमवार सुबह 6 बजे घर लौटा। सुबह 9 बजे मोहल्ले के लोगों से पता चला कि उसके अनाज के गोदाम से कोई चोर, चावल गेंहू दाल आदि की बोरियां चुरा ले गया है। पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो