scriptMP News : रामायण का पाठ कर रहे थे लोग, फिर अचानक ट्रैक्टर से रौंदने का किया प्रयास, मौके से फरार हुआ आरोपी | People were reciting Ramayana suddenly tried trample them with tractor accused fled from spot | Patrika News
जबलपुर

MP News : रामायण का पाठ कर रहे थे लोग, फिर अचानक ट्रैक्टर से रौंदने का किया प्रयास, मौके से फरार हुआ आरोपी

Jabalpur News : एमपी के जबलपुर से एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां रामायण का पाठ कर रहे लोगों को ट्रैक्टर ने कुचलने का प्रयास किया।

जबलपुरJun 25, 2024 / 02:55 pm

Himanshu Singh

jabalpur news
MP News : मध्यप्रदेश के जबलपुर से हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जहां रामायण का पाठ कर रहे लोगों पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया गया है। बताया जा रहा है कि दो पक्षों के बीच विवाद के कारण यह स्थिति बन गई। ट्रैक्टर चालक ने मंदिर की तरफ खड़ी दो बाइकों को जोरदार टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया।

दो पक्षों का था विवाद


दो पक्षों के विवाद के कारण एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की। इस घटना को किसी को चोट नहीं आई है। इधर पाटन थाना प्रभारी नवल सिंह आर्य ने बताया कि नरेंद्र लोधी और कमल के परिवार के बीच जमीनी विवाद बना हुआ है। जानकारी के मुताबिक गाड़ी चढ़ाने के बात जरुर सामने आ रही है, लेकिन इस हादसे में किसी को कोई भी नुकसान नहीं पहुंचा है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Jabalpur / MP News : रामायण का पाठ कर रहे थे लोग, फिर अचानक ट्रैक्टर से रौंदने का किया प्रयास, मौके से फरार हुआ आरोपी

ट्रेंडिंग वीडियो