petrol diesel price : यहां मिलता है सबसे सस्ता पेट्रोल-डीजल, पुलिस पहुंची तो रह गई दंग: देखें वीडियो

डीजल-पेट्रोल: यहां मिलता है सबसे सस्ता पेट्रोल-डीजल, पुलिस पहुंची तो रह गई दंग: देखें वीडियो

 

Lalit Kumar Kosta

Updated: 22 Nov 2019, 02:49 PM IST

Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

जबलपुर। भेड़ाघाट क्षेत्र में गुरुवार को पुलिस ने खाली प्लॉट में पेट्रोल, डीजल व केरोसिन की कालाबाजारी पकड़ी। यहां टैंकर से तेल की चोरी कर क्षेत्र में बेचा जाता था। पुलिस ने मौके से सात लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा दो भरे, एक खाली टैंकर, 200 लीटर वाले पांच ड्रम, 42 जरीकेन 50 लीटर वाले और 18 ड्रम, 23 जरिकेन खाली सहित एक जीप जब्त की गई। चोरी का पेट्रोल डीजल बाजार भाव से कम दामों पर बेचने की बात भी सामने आ रही है। आरोपियों के खिलाफ भेड़ाघाट थाने में धारा 379, 420,285, भादंवि, 9 बी विस्फोटक अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।

-भेड़ाघाट के छीतापार गांव के पास कार्रवाई, दो भरे व एक खाली टैंकर सहित 200 लीटर वाले 5 ड्रम, 50 लीटर वाली 42 जरिकेन और खाली 18 ड्रम व 23 जरिकेन व एक जीप जब्त

जानकारी के अनुसार एसपी को डीजल-पेट्रोल चोरी की सूचना मिली थी। प्रशिक्षु डीएसपी तुषार सिंह व लाइन की टीम को दोपहर में छीतापार गांव स्थित नारायण सिंह राजपूत के मकान के पीछे खाली प्लाट में दबिश दी। मौके पर मीरगंज निवासी गुड्डू उर्फ कुलभूषण गौतम, बरेला निवासी राहुल रजक, भेड़ाघाट चौराहा निवासी कमलेश दुबे, कूडऩ निवासी मुकेश यादव व श्रेय सिंह, टैंकर चालक बरगी निवासी संदीप रजक व सिहोरा निवासी गोपाल रजक को गिरफ्तार किया। सभी टैंकरों से डीजल व पैट्रोल चुरा कर ड्रम और जरीकेनों में भर रहे थे। पुलिस ने मौके से कुलभूषण गौतम की जीप भी जब्त की है। यहां लम्बे समय से यह खेल चल रहा था। इससे पहले शहपुरा में भी इसी तरह की कार्रवाई हो चुकी है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned