Physical Relation: FB पर लड़की से की दोस्ती, इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने दोस्तों संग बनाया हवस का शिकार

Physical Relation: FB पर लड़की से की दोस्ती, इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने दोस्तों संग बनाया हवस का शिकार
Physical Relation

Lalit Kumar Kosta | Updated: 14 Jul 2019, 01:18:11 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

- बीमारी के बहाने कमरे में बुलाया था, फिर बने हैवान

जबलपुर। फेसबुक पर दोस्ती करने वाली युवती को कमलेश उर्फ जित्तू पटेल ने बीमारी के बहाने कमरे में बुलाया था। युवती कमरे में पहुंची तो उसे जबरन रोक लिया। गुरुवार देर रात दो से तीन बजे के बीच जितेंद्र और शुभम भी पहुंच गए। इससे पहले भी युवती दो बार कमलेश से मिलने वहां जा चुकी थी। तीनों ने चाकू और पिस्टल दिखाकर युवती से आठ बार गैंगरेप किया। पुलिस ने बतौर साक्ष्य और डीएनए जांच के लिए पीडि़त व आरोपियों के कपड़े, चादर, आपत्तिजनक सामग्री जब्त की है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें दो दिन की रिमांड पर सौंप दिया गया। आरोपियों से अन्य वारदातों के सम्बंध में पूछताछ की जा रही है।

अलर्ट: जबलपुर की पनीर फैक्ट्री पर छापा, खतरनाक रसायनों से बना रहे थे स्वादिष्ट पनीर

news facts-

- फेसबुक पर दोस्ती कर युवती से बलात्कार का मामला
- तीनों आरोपी दो दिन की पुलिस रिमांड पर

पुलिस सूत्रों के अनुसार 18 वर्षीय पीडि़त युवती 10वीं की प्राइवेट पढ़ाई कर रही है। दो महीने पहले फेसबुक पर कमलेश से उसकी दोस्ती हुई थी। युवती के पहुंचने पर कमलेश ने उसकी आपत्तिजनक फोटो खींच कर वीडियो बनाया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दोस्तों के साथ गैंगरेप किया। युवती सुबह घर पहुंची और जीजा को आपबीती सुनाई। इसके बाद वे थाने पहुंचे।

धनवंतरि नगर से पकड़ा गया शुभम :
गैंगरेप के तीनों आरोपियों में कमलेश और जितेंद्र नेमा बिल्डिंग में छह अन्य युवकों के साथ मौजूद मिले। मोरदेई गोटेगांव निवासी शुभम धनवंतरि नगर से बस में बैठकर भाग रहा था। उसे धनवंतरी नगर चौकी पुलिस की मदद से दबोचा गया। उसके पास से मोबाइल, चाकू भी बरामद हुआ। बैलहाई गोटेगांव निवासी कमलेश पॉलीटेक्निक का छात्र है।

daughter murder बेटी के चरित्र पर शक, पिता ने काट दी कुल्हाड़ी से गर्दन

गैंगरेप के तीनों आरोपी और संजीवनी नगर के निगरानी बदमाश बंटू उर्फ अंकित पटेल ने मिलकर कई युवतियों को मदन महल की पहाड़ी पर अपना शिकार बनाया। सीरियल गैंगरेप के आरोपी अलग-अलग नामों से फेसबुक पर प्रोफाइल बनाकर युवतियों को झांसे में फंसाते थे। फिर उनके साथ गैंगरेप कर आपत्तिजनक वीडियो बनाते थे।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned