physical relation ये डॉक्टर महिला पेशेंट को बनाता है हवस का शिकार, फिर करवा देता है गर्भपात-देखें वीडियो

Lalit kostha

Publish: Sep, 17 2017 08:51:54 (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
physical relation ये डॉक्टर महिला पेशेंट को बनाता है हवस का शिकार, फिर करवा देता है गर्भपात-देखें वीडियो

पुलिस की पूछताछ में लकी का आरोप, इलाज की आड़ में डॉ. लूथरा नेकई युवतियों का किया शोषण

जबलपुर। शहर के हाई प्रोफाइल ब्लैकमेलिंग मामले के रोज नए खुलासे हो रहे हैं। कभी पीडि़ता डॉक्टर को दोषी बताती है तो कभी आरोपित डॉक्टर ही महिला को निर्दोष बता देता है। अब एक नया मोड़ मामले में आया है। जब मुख्य आरोपी ने डॉक्टर पर नए खुलासे किए हैं। मुख्य आरोपित सुरेन्दर सिंह उर्फ लकी ने शनिवार को सनसनीखेज खुलासा किया। डॉ. सचिन लूथरा पर इलाज की आड़ में कई युवतियों के शोषण का आरोप लगाया। उसने कहा कि डॉक्टर की गुंडे, बदमाश और रसूखदारों से पहचान है, इसलिए शोषण का शिकार हुई लड़कियां सामने नहीं आईं। शनिवार को पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद लकी को पुलिस पुन: न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Prostitution 12 साल की बेटी को 80हजार में मां ने बेचा, 24 घंटे बनती थी वासना का शिकार 

30 जून को कराया गर्भपात-
लकी ने पुलिस को बताया कि डॉ. लूथरा ने पहले जिस युवती के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई और जेल भिजवाकर फिर निर्दोष बताया, उसके डॉक्टर से शारीरिक सम्बंध थे। युवती के गर्भवती होने पर शहर के एक नामचीन अस्पताल में डॉ. झारिया से गर्भपात कराया गया था। उसने यह भी कहा कि यदि गर्भपात कराने वाली युवती और डॉक्टर की 30 जून की कॉल डिटेल्स और टॉवर लोकेशन निकाली जाए तो मामला साफ हो जाएगा।

महिला लड़के के साथ जंगल में मना रही थी रंगरलियां, प्रेमिका ने ऐसे लिया बदला- देखें जबलपुर न्यूज बुलेटिन 

दहशत में युवती-
लकी ने यह भी कहा कि डॉक्टर के रसूख के डर से युवती दहशत में है। जल्द ही वह सामने आएगी। लकी ने डॉक्टर पर पलटवार करते हुए कहा कि डॉक्टर ने उसे कोई रकम नही दी। रिमांड के दौरान पुलिस ने लकी के घर, फार्म हाउस समेत एकाउंट की जांच की, लेकिन पुलिस रकम बरामद नहीं कर सकी।

पैसों से खरीदी थी डॉक्टर सीट, अब कंपाउंडर भी नहीं बन पाएंगे, जानें पूरा मामला 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned