scriptलडक़ी से शारिरिक संबंध बनाने शादीशुदा ने खुद को बताया कुंवारा, किया शादी का वादा | physical relation: married man intimate girl with marriage promise | Patrika News

लडक़ी से शारिरिक संबंध बनाने शादीशुदा ने खुद को बताया कुंवारा, किया शादी का वादा

locationजबलपुरPublished: Feb 26, 2020 12:44:47 pm

Submitted by:

Lalit kostha

शादी का झांसा देकर बलात्कार

lovers

physical relation: married man intimate girl with marriage promise

जबलपुर। एक 21 वर्षीय युवती को अपने जान में फंसाने के लिए एक शादीशुदा युवक खुद को कुंवारा बताता रहा है। पहले युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर उसके साथ शादी की बात करते हुए अपने झांसे में लिया। इसके बाद युवक ने उससे लगातार शारिरिक संबंध बनाए। आए बनने वाले संबंधों में युवती को विश्वास दिलाया कि वह उससे शादी करके अपनी पत्नी बनाएगा, लेकिन इसके पूर्व ही उसकी असलियत खुल गई। युवती ने पुलिस में प्रकरण दर्ज कराया है।

यह है मामला
कोतवाली थानांतर्गत पीएनबी कॉलोनी में रहने वाली 21 वर्षीय युवती के साथ शादी का झांसा देकर शादी-शुदा युवक बलात्कार करता रहा। युवती की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने सोमवार रात बलात्कार व धमकी देने का प्रकरण दर्ज किया।
युवती के पिता ट्रक चालक हैं, इस कारण अक्सर घर के बाहर रहते हैं। घर पर वह मां के साथ रहती है। पिछले सात वर्ष से आनंद उर्फ मोनू ठाकुर उसका लोडिंग वाहन चला रहा है। सितम्बर 2019 से आनंद युवती के यहां ही किराए से रहने लगा। युवती के मुताबिक 10 फरवरी को मोनू उसे घुमाने के बहाने पंजाब बैंक कॉलोनी के एक मकान में ले गया। वहां उसके साथ शादी का झांसा देकर बलात्कार किया।

महिला से बलात्कार
पड़ोस में रहने वाले युवक से उसका अच्छा परिचय था, लेकिन उसके मन में क्या चल रहा था ये महिला भी नहीं जानती थी। जब वह घर में अकेली थी, तब उक्त युवक की असलियत सामने आई। रांझी थानांतर्गत रहने वाली 50 वर्षीय महिला के घर में घुसकर पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने बलात्कार किया। पीडि़त महिला ने मंगलवार शाम को थाने में शिकायत में बताया कि 21 फरवरी को उसका बेटा बाहर गया था। वह घर में अकेली थी। रात नौ बजे नेतराम ने उससे बलात्कार किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो