script

college girl के साथ ब्रांच मैनेजर ने की दोस्ती, फिर 5 महीने तक करता रहा ये काम

locationजबलपुरPublished: Nov 11, 2017 02:13:35 pm

Submitted by:

deepankar roy

फायनेंस कंपनी के अधिकारी ने छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया, शादी का वादा करके बनाएं शारीरिक संबंध

sexuial relations

physical relationship with collage girl and manager

फिजिकल एब्यूज, ऑफिस इंटीमेट विद यंग गर्ल, कॉलेज गर्ल इंटीमेट विद लवर, यंग गर्ल इंटीमेट विद ऑफिसर, बॉस इंटिमेट विद यंग लेडी, यंग गर्ल रेप्ड बाय फायनेंस कंपनी मैनेजर, ब्रांच मैनेजर रेप्ड कॉलेज गर्ल, कॉलेज गर्ल रेप, यंग गर्ल रेप इन ऑफिस, लव, सेक्स और धोखा, लव, सेक्स एंड फ्रॉड, फायनेंस कंपनी फ्रॉड, ब्रांच मैनेजर इन प्राइवेट कंपनी रेप एक्यूज्ड, शादी, फायनेंस मैनेजर लव्स कॉलेज गर्ल, यंग वूमेन इंटर इन प्रीपेड बूथ, यंग गर्ल वीडियो वायरल, रेप केस इन एमपी, रेप केस इन जबलपुर, क्राइम इन जबलपुर, क्राइम इन एमपी, कॉलेज गर्ल अफेयर, अफेयर विद कॉलेज गर्ल एंड मैनेजर, मैनेजर सेड्यूस्ड कॉलेज गर्ल, लेटेस्ट न्यूज फॉर एमपी, न्यूज इन हिन्दी, मैनेजर एंड यंग गर्ल बैड रिलेशनशिप



जबलपुर। शहर में रहकर पढ़ाई करने वाली एक छात्रा की मुलाकात एक दिन एक ब्रांच मैनेजर से हुई। बातों ही बातों में पता चला कि दोनों एक ही शहर के रहने वाले है। इसके बाद दोनों में निकटता बढ़ गई। अक्सर फोन पर बातें होने लगी। ये बातचीत कुछ ही दिन में मुलाकातों में बदल गई। फिर मैनेजर प्रतिदिन छात्रा को घर से कॉलेज और कॉलेज से घर छोडऩे लगा। इसी दौरान उसने छात्रा को प्रेम जाल में फंसा लिया। छात्रा से शादी का वादा किया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। इसके बाद दोनों अक्सर अकेले में मिलने लगे। लेकिन जब छात्रा ने मैनेजर पर शादी के लिए दबाव बनाया तो वह मुकर गया। इसके बाद छात्रा ने मैनेजर के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। पुलिस ने दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
बीएससी की छात्रा
गोरखपुर पुलिस ने बताया कि गोरखपुर क्षेत्र में किराए का कमरा लेकर 19 वर्षीय आरती (बदला हुआ नाम) बीएससी की पढ़ाई कर रही है। पढ़ाई के दौरान उसकी शुभम होम लोन कंपनी के मैनेजर अनुकरण सिंह से दोस्ती हो गई। अनुकरण सिंह ने छात्रा को प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके बाद वह शादी का झांसा देकर छात्रा से शारीरिक संबंध बनाने लगा। छात्रा की शिकायत पर शुक्रवार रात एक निजी फाइनेंस कम्पनी में मैनेजर अनुकरण पर अस्मत लूटने का प्रकरण दर्ज किया है।
शहडोल के रहने वाले है दोनों
पुलिस के अनुसार पीडि़ता एक कॉलेज में पढ़ती है। वह मूलत: शहडोल की रहने वाली है। फिलहाल गोरखपुर क्षेत्र में किराए का मकान लेकर रहती है। निजी फायनेंस कंपनी का मैनेजर भी शहडोल का निवासी है। वह यहां एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। छात्रा द्वारा पुलिस में प्रकरण दर्ज कराने के बाद से वह फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।
शादी का झांसा देकर बनाए संबंध
पुलिस के अनुसार युवती को जब यह पता चला कि युवक भी शहडोल का रहने वाला है तो दोनों के बीच निकटता बढ़ गई। मैनेजर ने युवती से प्यार करने की बात कही। उसके साथ शादी करने की बात कही। इसके बाद शादी की झांसा देकर वह युवती के साथ संबंध बनाने लगा। यह सिलसिला लगभग पांच महीने तक चलता रहा। जब छात्रा ने शादी की बात की तो अनुकरण सिंह ने साफ इनकार कर दिया। इसके बाद युवती परेशान रहने लगी। आखिरकार एफाईआर दर्ज कराई।

ट्रेंडिंग वीडियो