सड़क पर दौड़ती रही आग की लपटों से घिरी पिकअप, देखें वीडियो

सड़क पर दौड़ती रही आग की लपटों से घिरी पिकअप, देखें वीडियो

deepak deewan | Publish: Apr, 17 2018 01:16:54 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2018 01:28:43 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

दहशत में आ गए लोग

जबलपुर। शहर की एक मुख्य सड़क पर खुलेआम दहशत दौड़ती रही। आग की लपटों से घिरी एक पिकअप वैन सड़क पर दौड़ती नजर आई। इस नजारे को जिसने भी देखा वह डर के मारे सहम गया। आशंका से उसका मन कांप उठा। देखनेवालों की रूह कंपा देनेवाला यह नजारा मंगलवार को घटित हुआ। पिकअप में आग लगी हुई थी और आग की लपटों व उठता हुआ धुआं सड़क पर आने-जानेवालों को विचलित कर रहा था। दैवयोग से समय रहते हुए इस घटना के बारे में पता चल गया और तुरंत पिकअप वैन रोक ली गई। बाद में दमकलकर्मियों ने आकर आग को बुझाया तब जाकर लोगों की सांस में सांस आई। जानकारों के अनुसार आग इस वैन के पैट्रोल टैंक के पास नहीं पहुंच सकी थी । यदि आग की लपटें वैन के पैट्रोल टेंक को भी अपनी गिरफ्त में ले लेतीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।


हवाबाग कालेज के सामने हुआ हादसा
देखनेवालों की सांस रोक देनेवाला यह दृश्य शहर के हवाबाग कालेज के सामने दिखाई दिया। यहां एक पिकअप वैन में आग लग गई। देखते ही देखते पिकअप आग से घिर गई। पिकअप वैन पूरी तरह खाली थी। आग से घिरी वैन को देखकर लोग खौफ से भर उठे। वैन को तुरंत रोका गया और उसके आसपास से सभी गाडिय़ां हटा ली गई। बाद में किसी ने फायर स्टेशन को सूचना दी। सूचना पाते ही फायर स्टेशन से एक दमकल मौके पर भेजी गई। दमकलकर्मियों ने पानी डालकर आग को बुझाया। दैवयोग से इस भयंकर हादसे में भी कोई जनहानि नहीं हुई।


तो जल जाती वैन
आग की लपटों से घिर जाने के बाद भी वैन ज्यादा नहीं जल सकी। जानकारों के अनुसार आग इस वैन के पैट्रोल टैंक के पास नहीं पहुंच सकी थी । यदि आग की लपटें वैन के पैट्रोल टेंक को भी अपनी गिरफ्त में ले लेतीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। वैन तो पूरी तरह जल जाती, यह तय था।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned