कॉलेज से बिना बताए खेलने निकली छात्राएं, वापस बुलाया, थमाया नोटिस

वीयू के फिशरी कॉलेज का मामला, छात्राओं को थमाया नोटिस, वापस बुलाया गया, महू में इंटर स्पोर्टस एवं कल्चर मीट का हो रहा था आयोजन

By: Mayank Kumar Sahu

Published: 10 Mar 2019, 09:56 PM IST

जबलपुर।

फिशरी कॉलेज की छात्राओं द्वारा बिना बताए सांस्कृतिक गतिविधियों में शामिल होना महंगा पड़ा। यह बात कॉलेज प्रबंधन को पता चलने पर छात्राओं को फटकार लगाते हुए नोटिस जारी किया गया। नोटिस में छात्राओं से स्पष्टीकरण मांगते हुए अनुशासन्त्मक कार्रवाई करने की बात कही है। बताया जाता है वेटरनरी विश्वविद्यालय के अंतर्गत इंटर कॉलेज स्पोर्टस एंड कल्चलर प्रोग्राम महू वेटरनरी कॉलेज में में आयोजित हो रहा है। फिशरी कॉलेज से करीब ६२ छात्र-छात्राओं का चयन विभिन्न गतिविधियों में सहभागिता के लिए किया गया। पांच छात्राओं के सूची में नाम नहीं थे लेकिन वे भी बिना बताए सहभागिता करने के लिए पहुंच गई। महू कोच ने छात्राओं की जानकारी ली तो उनके नाम शामिल नहीं थे। कोच ने किसी भी गतिविधि में शामिल करने से साफ मना कर दिया। इसकी जानकारी कॉलेज प्रबंधन को दी गई जिससे हडक़ंप की स्थिति मच गया।

स्टाफ को भेजकर वापस बुलाया

कॉलेज प्रबंधन ने स्टाफ को भेजकर छात्राओं को वापास लाया गया और जमकर फटकार लगाई। डीन फिशरी कॉलेज डॉ.एसके महाजन ने कहा कि कॉलेज प्रबंधन की बिना अनुमति से चल रहे इंटर कॉलेज स्पोर्टस एंड कल्चरल मीट में अपने साधन से शामिल होने पहुंची। इन्हें सुरक्षित वापस लाया जा चुका है। सभी को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा गया है। बिना सूची में नाम देखे कुछ छात्राएं चली गई थी।

Mayank Kumar Sahu Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned