scriptकर्ज चुकाने रची थी झूठी लूट की साजिश | plotted false robbery open by jabalpur police | Patrika News

कर्ज चुकाने रची थी झूठी लूट की साजिश

locationजबलपुरPublished: Jun 02, 2019 11:12:18 pm

Submitted by:

santosh singh

केंट थानांतर्गत एमइएस रोड पर गुरुवार रात निजी संचार कम्पनी के एजेंट को घायल कर 90 हजार की लूट मामले का पुलिस ने खुलासा किया तो सच जान लोग हतप्रभ रह गए

arrested

लूट का खुलासा

जबलपुर . केंट थानांतर्गत एमइएस रोड पर गुरुवार रात निजी संचार कम्पनी के एजेंट को घायल कर 90 हजार की लूट मामले का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर लिया। एजेंट ने ही परिवार की आर्थिक हालात और कर्ज चुकाने के लिए लूट की झूठी साजिश रची थी। पुलिस ने उसके पास से पैसे जब्त कर लिए हैं।
अपने ही बयानों में उलझा
एएसपी संजीव उईके ने बताया कि पीडि़त हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी कांचघर निवासी जितेन्द्र श्रीवास्तव के पेट में मारी गयी बियर की बॉटल से शर्ट और बनियान में कोई खरोंच या कटने का निशान तक नहीं था। सदर क्षेत्र के सभी दुकानदारों से भी पूछताछ की गई, जहां वह रुपयों की वसूली करने गया था। वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में भी कोई उसका पीछा करते हुए नहीं दिखा। इसके बाद पुलिस ने जितेंद्र से पूछताछ की गई तो उसने झूठी शिकायत करने की बात स्वीकार कर ली।
ये बतायी वजह
जितेंद्र ने बताया कि उसे 5500 रुपए सैलरी मिलती है। उसके पिता भी प्राइवेट काम करते हैं, उन्हें भी सिर्फ सात हजार मिलते हैं। घर का खर्च बड़ी मुश्किल से चल पाता है। पारिवारिक परिस्थितियों के चलते उसने कुछ दुकानदारों से पैसा उधार लिया था। दुकानदार उधारी के पैसे मांग रहे थे।
ये था मामला
जित्तू उर्फ जितेंद्र श्रीवास्तव निजी संचार कम्पनी में वसूली एजेंट है। गुरुवार रात 8.30 बजे कटंगा स्थित कम्पनी के शॉप से पैसे लेकर निकला था। रात नौ बजे के लगभग एमइएस रोड पर बेहोशी की हालत में मिला। पास में ही उसकी बाइक खड़ी थी। उसे निजी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसने बताया कि बाथरूम करते समय दो लडक़ों ने सिर व पेट पर बीयर की बॉटल मारकर 90 हजार रुपए छीन ले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो