scriptPlotting on the land of the pond, Adhartal SDM Namah Shivay Arjaria | तालाब की जमीन पर प्लाटिंग,बनाई सड़क | Patrika News

तालाब की जमीन पर प्लाटिंग,बनाई सड़क

माढ़ोताल का मामला, एसडीएम का छापा

जबलपुर

Published: April 24, 2022 11:35:43 am

जबलपुर. माढ़ोताल तालाब की जमीन पर अवैध रूप से सड़क और प्लाटिंग किए जाने की शिकायत पर शनिवार को अधारताल एसडीएम नम: शिवाय अरजरिया ने मौके का निरीक्षण किया। यहां पर जेसीबी की सहायता से सड़क का निर्माण किया जा रहा था। जब यही नहीं चूने की लाइन डालकर प्लॉट भी काटे जा रहे थे। एसडीएम और पुलिस को देखकर अवैध निर्माण करने वाले लोग वहां से भाग निकले। मौके से जेसीबी को जब्त कर थाने में खड़ा कराया गया।

illegal ploting
Jabalpur. On Saturday, Adhartal SDM Namah Shivay Arjaria inspected the spot on the complaint of illegal road and plating being done on the land of Madhotal pond.

अधारताल एसडीएम अरजरिया ने बताया कि शिकायत मिली थी कि माढ़ोताल तालाब की जमीन पर अवैध रूप से सड़क का निर्माण किया जा रहा है। इसी प्रकार प्लॉट भी काटे जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह तालाब निजी मद है लेकिन उस पर सड़क या प्लॉट नहीं काटे जा सकते हैं। खसरा नंबर 181 जो तालाब (भूजल) मद में है, उस पर निर्माण किया जा रहा था। मौके पर जाकर निरीक्षण किया गया तो जेसीबी से कच्ची सड़क बनाई जा रही थी। वहीं प्लॉट के लिए चूने की लाइन मिली।

तालाब के मालिक की सहमति
उन्होंने बताया कि मौके पर पंचनामा बनवाया गया। स्थानीय व्यक्ति अरविंद सेन एवं हीरालाल सेन के द्वारा बताया गया कि विजय नगर निवासी शानू जैन एवं कपिल गुप्ता के द्वारा सड़क बनवाई जा रही है। इसी प्रकार तालाब को भी पूरा जा रहा था जो कि नियम विरुद्ध है। अरजरिया ने बताया कि जानकारी मिली है कि तालाब के मालिक के द्वारा भी इस कार्य में सहमति दी गई है, इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल जेसीबी को जब्त कर काम को रुकवा दिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.