BJP MP, MLA बने आप कार्यकर्ता, किया यह काम

deepak deewan

Publish: Sep, 17 2017 02:44:17 (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
BJP MP, MLA बने आप कार्यकर्ता, किया यह काम

स्टेशन पर सांसद राकेश सिंह, विधायक, रेल अफसरों ने की साफ-सफाई, कुछ मिनिटों तक लगाई झाड़ू

जबलपुर। रविवार को हर जगह कुछ अनोखा नजारा देखा गया। बडे-बड़े दिग्गज भाजपाई रविवार को आम आदमी पार्टी- आप के रंग में रंगे नजर आए। भाजपा के मैदानी कार्यकर्ताओं से लेकर विधायकों, सांसद तक के हाथ में आप की झाड़ू दिखाई दी।


सेवा दिवस पर की सफाई
प्रधानमंत्रनरेंद्र मोदी का १७ सितंबर को जन्मदिन है। ऐसे में रविवार भाजपाइयों के लिए बेहद अहम हो गया। भाजपाइयों ने इस खास मौके को सेवा दिवस के रूप में मनाने का फैसला लिया था। ऐसे में अधिकांश भाजपाई झाड़ू लेकर यहां-वहां सफाई करते नजर आए।  बाजनामठ में नि:शुल्क नेत्र परीक्षण शिविर लगाया गया। परसवाड़ा बस्ती में सफ ाई अभियान के बाद रानी दुर्गावती वार्ड में मेडिकल कैम्प लगाया गया।


सांसद ने लगाई झाड़ू
रेलवे स्टेशन पर सफाई अभियान के लिए सांसद राकेश सिंह भी आए। स्टेशन के प्लेटफ ॉर्म नंबर 6 पर सुबह करीब ११ बजे सफाई अभियान शुरु हुआ जिसमें सांसद राकेश सिंह, रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी व अन्य जनप्रतिनिधि शामिल हुए। बाद में सांसद सिंह ने स्वच्छता अभियान को लेकर रेलवे स्टेशन पर पत्रकारों से बातचीत भी की।


नुक्कड़ नाटक का किया मंचन
इसके साथ ही नुक्कड़ नाटक का मंचन किया गया। युवा मोर्चा द्वारा इस मौके पर नेत्र शिविर का आयोजन किया गया। दोपहर 1 बजे गुजराती बस्ती शास्त्री नगर बाजनामठ में नि:शुल्क नेत्र परीक्षण शिविर लगाया गया।


शहरभर में की सफाई
नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर ने बताया कि पीएम का जन्मदिन सभी 14 मंडलो में मनाया जा रहा है। नर्मदा मंडल में सुबह 11 बजे कटंगा तिराहा स्थित शहीद भगत सिंह की प्रतिमा के पास सफ ाई अभियान चलाया गया और पौधरोपण भी हुआ। रानी दुर्गावती मंडल की परसवाड़ा बस्ती में सफ ाई अभियान के बाद रानी दुर्गावती वार्ड में मेडिकल कैम्प लगाया गया। मेडिकल तिराहे पर सुभाषचंद बोस की प्रतिमा के पास सफ ाई, तिलवाराघाट में पौधरोपण हुआ। अन्य सभी मंडलों में भी सेवा कार्य और सफाई अभियान चलाए जा रहे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned