scriptमध्यप्रदेश में चढ़ा सियासी पारा, 26 अप्रैल को जबलपुर में जनसभा को संबोधित कर सकते हैं पीएम मोदी | PM Modi in Jabalpur for loksabha election 2019 | Patrika News

मध्यप्रदेश में चढ़ा सियासी पारा, 26 अप्रैल को जबलपुर में जनसभा को संबोधित कर सकते हैं पीएम मोदी

locationजबलपुरPublished: Apr 17, 2019 09:16:58 pm

Submitted by:

abhishek dixit

कई केन्द्रीय मंत्रियों के आने की भी चर्चा

Loksabha election 2019,PM Modi in Jabalpur,PM Modi in Madhya Pradsh,Loksabha election 2019 news,

Loksabha election 2019,PM Modi in Jabalpur,PM Modi in Madhya Pradsh,Loksabha election 2019 news,

जबलपुर. चुनाव करीब आने के साथ ही सियासी पारा चढऩे लगा है। ऐसे में सियासी दिग्गजों के दौरे, जनसभाओं व रैलियों में शामिल होने आने की चर्चा है। सूत्रों के अनुसार 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां जनसभा को संबोधित कर सक ते हैं। हालांकि अभी उनके दौरे का अधिकृत कार्यक्रम भाजपा की ओर से जारी नहीं किया गया है। लेकिन उनके संभावित दौरे को लेकर पार्टी की ओर से प्रशासनिक स्तर पर अनुमति व अन्य प्रक्रियाओं को लेकर कवायद शुरू हो गई है।

पार्टी की ओर से स्टार प्रचारकों में शामिल पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का 21 अप्रैल को जबलपुर दौरा तय हो गया है। सूत्रों के अनुसार वे ग्रामीण क्षेत्र की चारों विधानसभा बरगी, पाटन, सिहोरा व पनागर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसी तरह से केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के भी आने की चर्चा है, लेकिन पार्टी की ओर से उनके आने का अधिकृत कार्यक्रम जारी नहीं किया गया है।

लोकसभा चुनाव में 22 प्रत्याशी मैदान में
लोकसभा चुनाव में जबलपुर से 22 प्रत्याशी मैदान में हैं। आठ विधानसभाओं में फैले इस लोकसभा में 18.18 लाख मतदाता जीत-हार का फैसला करेंगे। जिले में 566 बूथ ऐसे हैं, जो इसे साध ले, उसके सिर जीत का सेहरा बंध जाएगा। सभी प्रत्याशी इन बड़े बूथों के मतदाताओं तक पहुंच कर लुभाने की हर जतन में लगे हैं। इन बूथों पर हजार से अधिक मतदाता जीत-हार में निर्णायक भूमिका निभाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो