scriptट्रेन में जेब साफ कर देता है ये जेबकट, पकड़ाया तो हुई पिटाई, देखिए वीडियो | pocket pick caught red handed | Patrika News

ट्रेन में जेब साफ कर देता है ये जेबकट, पकड़ाया तो हुई पिटाई, देखिए वीडियो

locationजबलपुरPublished: Nov 30, 2016 01:33:00 pm

Submitted by:

Ajay Khare

शक्तिपुंज एक्सप्रेस में देर रात वारदात, यात्रियों ने किया पुलिस के हवाले

chor

chor

जबलपुर। मुख्य स्टेशन के प्लेटफॉर्म क्रमांक 1 पर मंगलवार की देर रात शक्तिपुंज एक्सप्रेस में अपने रिश्तेदारों को बैठाने पहुंचे युवक का पर्स जेबकट ने मार दिया। पर्स मारते देख युवक ने शोर मचाया और पीछा कर उसे पकड़ लिया। इसके बाद मौजूद यात्रियों ने जेबकट की जमकर धुनाई की। उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। 


देर रात करीब 12 के बाद जबलपुर से हावड़ा जाने वाली शक्तिपुंज एक्सप्रेस प्लेटफॉर्म क्रमांक 1 से रवाना होने को तैयार खड़ी थी। रांझी बड़ा पत्थर निवासी दीपचंद गुप्ता अपनी सास को इस गाड़ी से छोडऩे स्टेशन आया था। वह ट्रेन के जनरल डिब्बे में सास को बैठाने के बाद उनके पास खड़े होकर बातें कर रहा था। गुप्ता ने बताया कि इसी समय उसे पीछे से अपनी जेब में कुछ हरकत होने का आभास हुआ। तत्परता दिखाते हुए वह पीछे पलटा तो एक अनजान आदमी उसकी जेब से पर्स निकालकर भागने लगा। उसने दौड़ लगाई और जेबकट को पकड़ लिया। शोर सुनकर अन्य यात्री भी मौके पर पहुंच गए और जेबकट की जमकर खबर ली गई। जेबकतरे को मौके पर पहुंची जीआरपी के हवाले कर दिया गया, जो उसे गिरफ्तार कर पूछताछ में जुट गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो