script

कोरोना कर्फ्यू के दौरान नागरिकों पर पुलिस ज्यादती का आरोप, सोशल मीडिया पर विरोध

locationजबलपुरPublished: May 24, 2021 12:04:42 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-महिला की पिटाई कर सिर फोड़ने का आरोप

पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप

पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप

जबलपुर. एक तरफ लोगो को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए जिले में कोरोना कर्फ्यू जारी है। प्रशासन की ओर से लगातार लोगो को घरों में रहने की हिदायत दी जा रही है। इस बीच पुलिस ने बिना कारण बाहर निकलने वालों पर सख्ती शुरू की तो लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकालनी शुरू कर दी है। आरोप है कि पुलिस नाहक ही लोगों को प्रताड़ित कर रही है। आरोप तो यह भी लगाया गया है कि पुलिस ने एक महिला की इतनी पिटाई की कि उसका सिर ही फूट गया।
लोगों का आरोप है कि लार्डगंज क्षेत्र में मॉर्निक वॉक के लिए निकले लोगों के साथ पुलिस ने अभद्रता की। विजयनगर में सरेआम वृद्ध व उनके परिजनों को धमकाया गया। इन घटनाओं को लेकर नागरिकों ने सोशल मीडिया पर पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।
उधर इस मसले पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खांडेल का कहना है कि नागरिकों के साथ किसी तरह की अभद्रता नहीं की जा रही है। उनका कहना है कि रामपुर में मोटरसाइकिल से गिर जाने के कारण महिला के सिर में चोट आई थी। उन्होंने कहा कि जिला कलेक्टर के स्तर से जारी कोरोना प्रोटोकाल संबंधी आदेश का पालन कराया जा रहा है।
पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा का कहना है कि कोरोना संक्रमण दर में कमी आ रही है। ऐसे में नागरिकों को और सचेत रहने की जरूरत है। लिहाजा लोगों को चाहिए कि कोरोना प्रोटोकाल का कड़ाई से पालन करते हुए कोरोना संक्रमण को पूरी तरह से नष्ट करें।

ट्रेंडिंग वीडियो