script

सीसीटीवी कैमरे से लैस हाइटेक सुरक्षा वाले घर में महिलाओं को देख पुलिस भी रह गई दंग

locationजबलपुरPublished: Jan 05, 2019 12:17:18 am

Submitted by:

santosh singh

नौ लोग गिरफ्तार, मौके से 21 हजार रुपए नकदी, 13 मोबाइल, सट्टा-पट्टी, एयर पिस्टल, गुप्ती, अंग्रजी शराब जब्त

सीसीटीवी कैमरे से लैस हाइटेक सुरक्षा वाले घर में महिलाओं को देख पुलिस भी रह गई दंग

सीसीटीवी कैमरे से लैस हाइटेक सुरक्षा वाले घर में महिलाओं को देख पुलिस भी रह गई दंग

जबलपुर. रानीताल जैसे पॉश कॉलोनी में सीसीटीवी कैमरे से लैस हाइटेक मकान में महिलाएं भी सट्टा-पट्टी लिख रही थीं। शुक्रवार को पुलिस की स्पेशल टीम ने मौके पर दबिश दी तो वहां की सुरक्षा देख दंग रह गयी। टीम ने मौके से दोनों महिलाओं सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। महिलाएं आपस में देवरानी-जेठानी हैं। मौके से एक आरोपी भागने में सफल रहा। पुलिस ने मौके से 21 हजार 600 रुपए नकदी, 13 मोबाइल, सट्टा-पटटी, एयर पिस्टल, गुप्ती, अंग्रजी शराब और सीसीटीवी कैमरे कैमरे व डीबीआर जब्त कर लिए हैं। सभी के खिलाफ लार्डगंज थाने में जुआ एक्ट की कार्रवाई की है।

एएसपी दीपक शुक्ला ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम को रानीताल स्मिता गृह उद्योग के सामने दबिश के लिए भेजा। टीम ने मौके पर दबिश दी तो नितिन उर्फ निक्कू रैकवार फरार हो गया। जबकि मौके से उसकी पत्नी आरती, भाई सुधीर उर्फ सिद्धू रैकवार, उसकी पत्नी सीमा, गढ़ा फाटक निवासी जगमोहन सोनी, करमेता निवासी सच्चिदानंद शर्मा, धनवंतरी नगर निवासी अनंत राम बाजपेयी, पटेल नगर निवासी भगवान दास, खितौला निवासी रमेश प्रसाद श्रीवास, चेरीताल निवासी रतन केवट को दबोच लिया। पूछताछ में पता चला कि सुधीर और उसका फरार भाई निक्कू अपनी पत्नियों के साथ मिलकर सट्टा लगवा रहे थे।
बंध पत्र के उल्लंघन पर भी कार्रवाई
पुलिस ने सुधीर और उसके भाई नितिन उर्फ निक्कू के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करते हुए बाउंड ओवर कराया था। बंध पत्र के उल्लंघन पर दोनों के खिलाफ अलग से कार्रवाई की जा रही है।
रांझी व घमापुर में भी सट्टा-पट्टी
शहर में चल रहे सट्टा-पट्टी की सूचना पर रांझी व घमापुर थाना क्षेत्रों में पुलिस ने दो कार्रवाई की। दोनों स्थानों से 13 हजार रुपए और सट्टा-पट्टी जब्त किया। रांझी पुलिस ने बड़ा पत्थर में प्रमोद गुप्ता उर्फ मुनई के पान के ठेला पर दबिश देकर उसे और दीपक भारती को सट्टा लिखते हुए दबोच लिया। पुलिस ने मौके से 9340 रुपए नकदी जब्त किया। इसी तरह घमापुर पुलिस ने सरकारी कुआं निवासी अरुण तिवारी को किराना दुकान पर सट्टा-पट्टी लिखते हुए पकड़ा। उसके कब्जे से 4570 रुपए जब्त गए। पूछताछ में बताया कि वह रामविश्वास कनौजिया के लिए सट्टा लिख रहा था। पुलिस ने उसे भी दबोच लिया। चारों के खिलाफ जुआ एक्ट की कार्रवाई पुलिस ने की है।

ट्रेंडिंग वीडियो