scriptप्रताडऩा से तंग आकर की थी आत्महत्या, आरोपी पति, सास एवं ससुर पुलिस गिरफ्त में | police Arrested husband | Patrika News

प्रताडऩा से तंग आकर की थी आत्महत्या, आरोपी पति, सास एवं ससुर पुलिस गिरफ्त में

locationजबलपुरPublished: May 31, 2018 10:59:05 am

Submitted by:

amaresh singh

थाना गोहलपुर अंतर्गत नर्मदा नगर में महिला द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Arrested

Arrested

जबलपुर। थाना गोहलपुर अंतर्गत नर्मदा नगर में महिला द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कर्ज चुकाने के लिए महिला को अपने मायके से रुपए लाने की मांग कर रहे थे। महिला द्वारा रुपए नहीं लाने पर उसे मानसिक एवं शारीरिक रूप से प्रताडि़त करने के साथ मारपीट किया जाने लगा। लगातार प्रताडि़त किए जाने से महिला तनाव का शिकार हो गई और अंत में उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला की आत्महत्या के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा आदि कराने के बाद मामले को जांच में लिया। इसके बाद महिला के पति, सास और ससूर को दोषी पाते हुए गिरफ्तार कर लिया।

घर में साड़ी के फंदे से लगाई थी फांसी
थाना गोहलपुर में 14 मई को रात 12.15 बजे प्रकाश कोरी निवासी नर्मदा नगर ने पुलिस को सूचना दी थी कि 13 मई को रात 9.30 बजे उसकी पत्नी सरिता कोरी ने घर में साड़ी के फंदे से फांसी लगा ली थी,जिसे उतारकर चैक किया तो वह मृत मिली। पुलिस ने इस पर पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुए मर्ग प्रकरण कायम कर जांच में लिया।


मानसिक एवं शारीरिक रूप से प्रताडि़त कर रहे थे
जांच के दौरान मृतिका के मायके पक्ष के कथन लिए गए। जिसमें सरिता कोरी की शादी प्रकाश कोरी से साल 2010 में हुआ था। शादी के बाद से ही पति प्रकाश कोरी ससूर रामचरण कोरी एवं सास मीराबाई कोरी द्वारा कर्ज चुकान के लिए मायके से रुपए लाने की मांग की जाने लगी। सरिता द्वारा मना करने पर उसे मानसिक एवं शारीरिक रूप से प्रताडि़त कर मारपीट किया जाने लगा। प्रताडि़त किए जाने से सरिता मानसिक रूप से परेशान हो गई। ज्यादा परेशान होने पर उसने ससूराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आरोपी पति, सास एवं ससुर के खिलाफ धारा 306, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो