scriptनाबालिग ने बताया नशे के इस बड़े सौदागार का पता, पुलिस भी रह गई हैरान | Police arrested minor for selling drug addiction | Patrika News

नाबालिग ने बताया नशे के इस बड़े सौदागार का पता, पुलिस भी रह गई हैरान

locationजबलपुरPublished: Mar 22, 2018 08:05:38 pm

Submitted by:

deepankar roy

कम उम्र के बच्चों को नशे के इंजेक्शन बेचने वाला गिरफ्तार

जबलपुर। एक युवक द्वारा बेखौफ होकर मासूमों की नसों में जहर घोलने का धंधा किया जा रहा था। चंद रुपयों की लालच में आरोपित मासूम और नाबालिगों को नशे के इंजेक्शन बेचता था। बुधवार रात उसकी करतूत की खबर बेलबाग पुलिस को लग गई। पुलिस ने तत्काल वहां दबिश दी और आरोपित को दबोच लिया। जिस वक्त उसे गिरफ्तार किया गया, उस वक्त भी उसके पास नशे के इंजेक्शन रखे हुए थे। आरोपित पर जेजे एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपित को सात साल की सजा और एक लाख रुपए जुर्माना हो सकता है।

भाई के हत्यारे को देखते ही बहन का माथा ठनका, कोर्ट परिसर में घसीटकर मारा

यह है मामला
एक 16 वर्षीय नाबालिग बुधवार रात ब्यौहारबाग के पास घूमता मिला। पुलिस ने उसे रोका। वह नशे में था। पुलिस ने उससे पूछताछ की, तो उसने बताया कि उसने नशे का इंजेक्शन लगाया है। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि यह नशे का इंजेक्शन उसने खटीक मोहल्ला निवासी विवेक सोनकर से खरीदा है।

भागा, पीछा कर दबोचा
पुलिस ने नाबालिग के बताए अनुसार विवेक के यहां दबिश दी। पुलिस को देख विवेक ने दौड़ा लगा दी। काफी दूर तक पुलिस को छकाया, लेकिन नाकाम रहा। पुलिस ने जब विवेक की तलाशी ली, तो उसके पास नशे के इंजेक्शन, सीरींज और 400 रुपए जब्त किए। विवेक से सख्ती से पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि वह नाबालिगों को रोजना 20 से 30 इंजेक्शन बेचता है।

छह से अधिक हो चुके हैं गिरफ्तार
नाबालिगो को नशीले पदार्थ बेचने वाले छह से अधिक आरोपितों को अब तक पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है। इसमें शहर और देहात के थानों द्वारा कार्रवाई की गई है। बेलबाग थाना प्रभारी एचआर पांडे के अनुसार नाबालिगांे को नशे का इंजेक्शन बेचने वाले विवेक सोनकर को गिरफ्तार कर जेजे एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। उसके पास से नशीले इंजेक्शन व सीरींज जब्त की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो