ससूराल में खड़ा कर आया चोरी का ट्रैक्टर,फिर हुआ ये हाल

deepankar roy

Publish: Jul, 13 2018 06:04:57 PM (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
ससूराल में खड़ा कर आया चोरी का ट्रैक्टर,फिर हुआ ये हाल

सिहोरा पुलिस ने दो आरोपितों को पकड़ा, मौके से जप्त किया ट्रैक्टर

सिहोरा/जबलपुर। लोग अपने ससूराल में अपने को रईस आदमी दर्शाने के लिए एक से एक बढ़कर एक बातें करते हैं लेकिन यहां तो एक आदमी ने पहले तो एक ट्रैक्टर चुराया उसके बाद उसे ससूराल में ले जाकर खड़ा कर आया। बाद में जब मामले का खुलासा पुलिस ने किया तो उसके ससूराल के लोग भी हैरान रह गए।


एक साथी के साथ मिलकर ट्रैक्टर चोरी किया
घर में काम करने वाले एक नौकर ने मालिक के गैरिज में रखा ट्रैक्टर अपने एक साथी के साथ मिलकर चोरी कर लिया। रातोंरात ट्रैक्टर को बघराजी स्थित ससुराल में किराए से लगाने की बात कहकर खड़ा कर दिया। इस बीच मालिक ने गैरिज से ट्रैक्टर चोरी जाने की रिपोर्ट सिहोरा थाने में दर्ज कराई। संदेह के आधार पर पुलिस ने नौकर से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने चोरी की बात स्वीकार कर ली। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने बघराजी से चोरी का ट्रैक्टर बरामद किया है। नौकर ने एक मोटर सायकिल भी चोरी की थी, जिसे पुलिस ने उसके घर से बरामद की है।

ट्रैक्टर चोरी कर ससूराल ले गया
सिहोरा थाना प्रभारी अनूप दुबे ने बताया कि ग्राम हरसिंघी निवासी विपिन पटेल ने 6 जून को रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके घर में खड़ा ट्रैक्टर क्रमांक एमपी 20 एबी 1076 कोई अज्ञात चोर चुराकर ले गए। रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 379 का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया। संदेह के आधार पर पुलिस ने विपिन के घर में काम करने वाले नोकर संजय पटेल (22) लटूआ से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान आरोपित ने अपने साथी राकेश पटेल (23) भीटा के साथ मिलकर 5 जून को रात में गैरिज में खड़ा ट्रैक्टर चोरी करके रातोंरात अपनी ससुराल में बघराजी ले गया। सुबह चार बजे ट्रैक्टर खड़ा कर उसे किराया से लगाने की बात कहकर वापस लौट आए।

बेचने की बनाई थी योजना
आरोपितों ने पुलिस को बताया कि मामला ठंडा होने के बाद उनकी योजना थी कि वह ट्रैक्टर को बेच देते। आरोपितों की निशानदेही पर एएसआई केपी दुबे, अन्नू सिंह, आरक्षक शेलेंद्र तिवारी , राम मिलन रजक बघराजी पहुंचे और चोरी का ट्रैक्टर बरामद किया।

Ad Block is Banned