पुलिस ने शोरूम मालिक की कर दी धुनाई, व्यापारियों ने कर दिया बाजार बंद - देखें वीडियो

पुलिस ने शोरूम मालिक की कर दी धुनाई, व्यापारियों ने कर दिया बाजार बंद - देखें वीडियो

Lalit kostha | Publish: Jan, 14 2018 11:21:03 AM (IST) | Updated: Jan, 14 2018 02:43:54 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

शोरूम संचालक और हवलदार में मारपीट, हंगामा

जबलपुर। व्यापारियों और पुलिस के बीच आए दिन विवादों की स्थिति जबलपुर शहर में बन रही है। कभी अतिक्रमण के नाम पर दोनों आमने सामने आ जाते हैं तो कभी कार्रवाई के नाम पर। ताजा मामला शो रूम मालिक और एक पुलिस कर्मचारी के बीच मारपीट का सामने आया है। दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए दोषी ठहराया है। मौके की नजाकत को देखते हुए एएसपी जीपी पाराशर, विधायक तरुण भनोत, विधायक अशोक रोहाणी मौके पर पहुंचे, जहां व्यापारियों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने पुलिस पर मनमर्जी का आरोप लगाते हुए जमकर भड़ास निकाली। वहीं पुलिस वाले का कहना है कि उसके साथ मारपीट की गई है, जिसमें उसे कान व चेहरे में चोट पहुंची है। पुलिस के आला अधिकारियों ने जांच की बात कहते हुए मामला शांत कराया।

यह है मामला -

सदर स्थित कपड़ा शो-रूम के संचालक और एक ग्राहक में शनिवार रात विवाद हो गया। सूचना पर एफआरवी वहां पहुंची, तो दुकान संचालक समेत अन्य एफआरवी में तैनात हवलदार पर बिफर गए। इस दौरान हवलदार और दुकान संचालक ने एक दूसरे से मारपीट की। बाद में व्यापारी के समर्थन में कांग्रेस विधायक तरुण भनोत व भाजपा विधायक अशोक रोहाणी समेत स्थानीय व्यापारी थाने पहुंच गए। विधायक भनोत और टीआई श्रीवास्तव में बहस हुई। केंट पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत को जांच में ले लिया है।

पुलिस ने बताया कि मोंटी कार्लो शो-रूम में शनिवार रात ग्राहक से दुकान संचालक विमल गोलछा का विवाद हो गया। विवाद की सूचना डायल १०० पर दी गई। एफआरवी में तैनात हवलदार राजेश दत्त शो-रूम पहुंचे। वहां हवलदार और दुकान संचालक में मारपीट हो गई। वायरलेस सेट पर सूचना प्रसारित हुई, तो केंट टीआई प्रफुल्ल श्रीवास्तव व टीआई गोरखपुर इंद्रमणि पटेल टीम समेत मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारी और जवान दुकान में घुसे और हवलदार से मारपीट करने वालों को पकड़ लिया। इस दौरान कुछ पुलिस जवानों ने संचालक व उसके साथियों की धुनाई कर दी।
विधायक रोहणी, भनोत, एमआईसी सदस्य कमलेश अग्रवाल समेत अन्य थाने पहुंचे और पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया। एएसपी गुरु प्रसाद पाराशर भी मौके पर पहुंचे और हंगामा करने वालों से बातचीत की।

व्यापारियों ने किया सदर बंद
पुलिस और एक व्यापारी के बीच हुई मारपीट से नाराज सदर व्यापारी संघ के पदाधिकारियों ने रविवार को सदर बंद कर दिया। सैकड़ों की संख्या में व्यापारी सड़क पर आ गए। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। शनिवार रात एफ आर बी के जवान और मोंटी कार्लो शोरूम के संचालक के बीच मारपीट हो गई थी। इसको लेकर देर रात तक थाने में हंगामा चलता रहा। व्यापारियों ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया एवं कार्यवाही में हीलाहवाली करने की बात कही जिसके बाद उन्होंने सदर बंद कर दिया।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned