शराब पी रहे कार सवारों ने पुलिस को दौड़ा-दौड़ा पीटा, देखें वीडियो

Santosh Kumar Singh | Publish: Sep, 11 2019 09:00:00 AM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

Police beaten:बलपुर में चौथा पुल के पास आधी रात की घटना, कार सवार खुद को बता रहे थे आर्मीमैन, रोकने पर चीता के दो सिपाहियों को दौड़ाकर पीटा, फिर पुलिस ने सिखाया सबक

जबलपुर. आधी रात (midnight) सडक़ किनारे कार में जाम छलका रहे दो युवकों को रोकना चीता सवार दो आरक्षकों को भारी पड़ा। महफिल के बीच खलल डाल रहे (disturbing) चीता सवार आरक्षकों की ये गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं कर पाए। फिर क्या था नशे में झूम रहे दोनों युवकों ने चीता आरक्षकों (constables) को दौड़ा-दौड़ कर पीटने लगे। खुलेआम सडक़ पर इस तरह खाकी को रूसुआ होते देख लोगों की भीड़ जमा हो गयी।

तमाशबीन के मोबाइल में रिकॉर्ड होती रही घटना
तमाशबीन दूर से खाकी और शराबियों के बीच चल रहे विवाद का लुत्फ उठाते रहे। बाद में आरक्षकों की सूचना पर खाकी वालों की संख्या बढ़ी, लेकिन कार सवारों की ठसक कम नहीं हुई। उनकी लाठी के जवाब में वो भी हाथापाई करते रहे। ये सबकुछ तमाशबीनों के मोबाइलों में रिकॉर्ड होता रहा। पुलिस ने आधी रात हुई अपनी इस फजीहत पर पर्दा डालने की कोशिश की, लेकिन घटना के वायरल वीडियो ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया। अब विभाग के जिम्मेदार आरोपियों की पहचान कर सख्त कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।

police vivad
IMAGE CREDIT: patrika

रात एक बजे रोड पर पी रहे थे शराब
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सोमवार रात एक बजे के लगभग चौथा पुल के पहले एक कार में दो लोग बैठकर शराब पी रहे थे। उसी दौरान वहां से ओमती क्षेत्र की चीता गुजरी। चीता के दोनों आरक्षकों ने शराब पीने पर आपत्ति की। इस पर कार सवार दोनों व्यक्ति भडक़ गए। खुद को आर्मीमैन बताते हुए आरक्षकों पर टूट पड़े। आरक्षकों की सूचना पर ओमती टीआई सहित डायल-100 व अन्य थानों का बल पहुंच गया। पुलिस ने कार सवारों को पीटना शुरू किया, तब भी उनकी हेकड़ी कम नहीं हुई।

police se marpit
IMAGE CREDIT: patrika

एसपी भी पहुंचे थे मौके पर
उसी दौरान वहां से एसपी अमित सिंह (sp amit singh) निकले और भीड़ देख रुक गए। दोनों कार सवार खुद को आर्मीमैन बताते हुए एसपी के पास पहुंच गए। इसके बाद एसपी ने पुलिस बल को वहां से रवाना करते हुए मामला सम्भाला। उस समय युवकों से जरूरी सूचना लेकर छोड़ दिया गया। बाद में वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ा तो एसपी ने उनके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned