scriptpolice car accident, Five injured including ASI | एएसआई समेत पांच घायल, राजगढ़ से जबलपुर लौट रही पुलिस टीम की कार पलटी | Patrika News

एएसआई समेत पांच घायल, राजगढ़ से जबलपुर लौट रही पुलिस टीम की कार पलटी

locationजबलपुरPublished: Dec 01, 2023 02:56:19 pm

Submitted by:

Lalit kostha

एएसआई समेत पांच घायल, राजगढ़ से जबलपुर लौट रही पुलिस टीम की कार पलटी

police car accident
police car accident

जबलपुर . राजगढ़ से जबलपुर लौट रही पुलिस की कार गुरुवार को सागर की देवरी तहसील के ग्राम गोरखपुर के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में जबलपुर क्राइम ब्रांच में तैनात एएसआई समेत पांच जवान घायल हो गए। पांचों को दमोहनाका स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी की हालत खतरे से बाहर है।

युवती को ढूंढने गई थी टीम

टीम गोसलपुर में आयोजित तिलक कार्यक्रम से दस लाख रुपए चोरी के मामले की जांच के लिए राजगढ़ गई थी। पुलिस के अनुसार चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली युवती राजगढ़ की है। गोसलपुर थाने की पुलिस टीम के साथ क्राइम ब्रांच में पदस्थ एएसआई धनंजय सिंह, हवलदार छोटेलाल, आरक्षक वीरेन्द्र चंदेल, मुकुल गौतम और राजेश राजगढ़ गए थे। युवती का पता और नाम तो मिल गया, लेकिन वह फरार है। पुलिस वाहन आरक्षक राजेश चला रहे थे। सुबह साढ़े छह बजे सागर के गोरखपुर के पास वाहन अचानक अनियंत्रित हो गया। वाहन लहराते हुए सड़क से नीचे खेत में जा घुसा।

पीछे आ रही थी दूसरी टीम

पुलिस वाहन के पीछे आ रही गोसलपुर थाने की पुलिस टीम ने घायलों को दुर्घटनाग्रस्त वाहन से निकाला। 108 एम्बुलेन्स से सभी घायलों को तेंदूखेड़ा के शासकीय अस्पताल ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जबलपुर रेफर कर दिया गया। सभी की हालत ठीक है।

ट्रेंडिंग वीडियो