बमबाजी करने वाला एक बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

amaresh singh

Publish: May, 18 2018 02:59:04 PM (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
बमबाजी करने वाला एक बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

भाजपा कार्यालय के सामने मंगलवार को बमबाजी करने के मामले के एक आरोपित को क्राइम ब्रांच और कोतवाली पुलिस ने दबोच लिया।


जबलपुर । कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित दीक्षितपुरा में भाजपा कार्यालय के सामने मंगलवार को बमबाजी करने के मामले के एक आरोपित को क्राइम ब्रांच और कोतवाली पुलिस ने दबोच लिया। लकी और उसके दो अन्य साथी अब भी फरार हैं। वहीं गोरखपुर व गोराबाजार में फायरिंग करने वाले छोटू और उसका साथी अब तक फरार हैं।
पुलिस ने बताया कि बमबाजी के मामले में फरार घोड़ा नक्कास हनुमानताल निवासी नज्जू उर्फ नजीम को उसके घर से गिरफ्तार किया गया। उससे अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।
उधर, रविवार रात को गोरखपुर, गोराबाजार में मारपीट, फायरिंग और कटंगा में धमकाने के मामले में फरार छोटू चौबे सहित उसके 10-15 साथियों में से पुलिस अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इसी विवाद के चलते मिश्र बंधु कार्यालय में बमबाजी की गई।


ये है मामला
मंगलवार सुबह 10.50 बजे कार से लकी, नज्जू और दो अन्य बदमाश मिश्र बंधु स्थित भाजपा कार्यालय के पास मामा केके दुबे के साथ रह रहे जीत चतुर्वेदी को निशाना बनाने पहुंचे थे।
बदमाशों ने तीन बम सीढिय़ों पर और एक बम भागते समय पटका था। एक बम नहीं फूटा था, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया था।


जवानों ने मारपीट की

बिलहरी में डेयरी में काम करने वाले युवक और उसके साथियों के साथ गुरुवार रात दो दर्जन से ज्यादा सेना के जवानों ने मारपीट की। मारपीट करने के बाद जवान वहां से भाग निकले। इस घटना में एक युवक को गंभीर चोट आई। वहीं उसके साथी भी घायल हो गए। पुलिस ने अज्ञात लोगों पर मारपीट का मामला कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। गोराबाजार थाना प्रभारी अनिल गुप्ता बिलहरी स्थित अज्जू डेयरी में आनंद गुर्जर उर्फ गोल्डी काम करताा है। यह डेयरी उसके भाई की है। बुधवार को डेयरी पहुंचे सेना के जवानों के साथ किसी बात को लेकर अज्जू का विवाद हो गया। दोनों पक्षों के बीच झूमाझपटी की नौबत आ गई। बाद में दोनों ही पक्षों की तरफ से आपस में समझौता कर मामले को शांत कर लिया गया। गुप्ता ने बताया, गुरुवार रात करीब 9 बजे दोनों पक्ष फिर आमने-सामने हो गए । दर्जनों जवान डेयरी पहुंचे और आनंद के अलावा जितने लोग वहां काम कर रहे थे, सभी के साथ उन्होंने जमकर मारपीट की। लात-घूंसों से पिटाई की। इस घटना में आनंद बुरी तरह घायल हो गया। जब जवान चले गए तब इसकी जानकारी गोराबाजार पुलिस को दी गई। पुलिस ने आनंद की शिकायत पर अज्ञात जवानों पर मारपीट का मामला कायम किया।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned