खेत ने उगली शराब की पेटियां, देशी और अंग्रेजी का जखीरा

शराब माफिया ने अवैध रूप से शराब बेचने के लिए यहां स्टाक किया था।

By: deepankar roy

Updated: 06 Jun 2018, 06:14 PM IST

नरसिंहपुर । कोतवाली थाना पुलिस ने रात में एक खेत से 32 पेटी देशी और अंग्रेजी शराब जब्त की। शराब माफिया ने अवैध रूप से शराब बेचने के लिए यहां स्टाक किया था। इस सिलसिले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जबकि दूसरा आरोपी फरार है।


अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकले
जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना के टीआई रविंद्र कुमार गौतम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पाठक वार्ड पाली मोहल्ला में एक खेत में अवैध शराब का जखीरा है। जिस पर टीआई गौतम ने तुरंत ही अपनी टीम के साथ मौके पर दबिश दी। पुलिस के वाहनों और टॉर्च की रोशनी में खेत में शराब की तलाश की गई। मुखबिर की सूचना सही पाई गई ,आरोपी राजू पाली के खेत मेें छिपाकर रखी गई 32 पेटी शराब मिली, जिसमें से 22 पेटी देशी शराब और 10 पेटी गोवा ब्रांड अंग्रेजी शराब थी। अंधेरे का लाभ उठाकर आरोपी मौके से भाग निकले।
पुलिस ने मंगलवार सुबह जब एक बार फिर खेत पर और सर्च की तो वहां मौके पर आरोपी पवन ठाकुर पाया गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि आरोपी राजू पाली की तलाश जारी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34 (2) के तहत मामला दर्जं कर लिया है। शराब की कीमत लगभग एक लाख पांच हजार रुपए आंकी गई है।


ऐसे पकड़ी गई शराब
इन दिनों कोतवाली थाना पुलिस ने शहर में एक विशेष अभियान शुरू किया है जिसके तहत शाम को थाने में रोल काल के बाद पुलिस टीम टीआई गौतम के नेतृत्व में कोतवाली थाना से शनीचरा और मुसरान पार्क होते हुए मॉडल रोड होते हुए शहर का एक पूरा राउंड लगा रही है। इसी राउंड के दौरान कोतवाली टीआई को मुखबिर ने सूचना दी कि पाठक वार्ड में एक खेत में बड़ी मात्रा में शराब रखी हुई है। सूचना मिलते ही टीआई ने तुरंत पर्याप्त पुलिस बल सहित छापा मारा और शराब जब्त करने में सफलता प्राप्त की।


इनका कहना है
मुखबिर से पाठक वार्ड पाली मोहल्ला में एक खेत में अवैध शराब का स्टाक किए जाने की सूचना मिली थी । रात में ही मौके पर दबिश दी गई जहां 32 पेटी अवैध शराब मिली। जिसकी कीमत एक लाख 5 हजार रुपए आंकी गई है।
आरके गौतम,
टीआई कोतवाली थाना

Show More
deepankar roy Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned