scriptशादी समारोह में पहुंची पुलिस, देखते ही मची मेहमानों में भगदड़ | Police comes to the marriage function, guests shoking and run | Patrika News

शादी समारोह में पहुंची पुलिस, देखते ही मची मेहमानों में भगदड़

locationजबलपुरPublished: May 01, 2021 12:57:08 pm

Submitted by:

Lalit kostha

शादी समारोह में पहुंची पुलिस, देखते ही मची मेहमानों में भगदड़

coronavirus-effect-on-weddings-season.jpg

coronavirus-effect-on-weddings-season.jpg

जबलुपर. हनुमानताल के सिंधी कैम्प इलाके में शुक्रवार को एक विवाह समारोह का आयोजन था। आयोजक ने अनुमति ली थी, लेकिन तय संख्या से अधिक मेहमान बुला लिए। पुलिस विवाह समारोह में पहुंची, तो वहां भगदड़ मच गई। पहले तो पुलिस ने सभी को मास्क लगाने के लिए कहा।

दुल्हन के पिता पर एफआइआर

उसके बाद टेंट हाउस संचालक व वधु के पिता पर जिला दंडाधिकारी के आदेश के उल्लंघन समेत अन्य धाराओं का प्रकरण दर्ज किया गया। हनुमानताल थाना प्रभारी उमेश गोल्हानी ने बताया कि सिंधी कैम्प मथुरा सेठ का बाड़ा में रहने वाले राजेश सोनकर की बेटी का विवाह समारोह शुक्रवार को आयोजित किया गया था। राजेश ने विवाह की प्रशासनिक अनुमति ली थी। सशर्त अनुमति में मेहमानों की संख्या निर्धारित की गई थी। लेकिन, विवाह समारोह में अधिक लोग थे। राजेश और भोजक टेंट हाउस के संचालक पर एफआइआर की गई।

इधर, दुकानों के आधे शटर खोलकर होती सामान की बिक्री

प्रदेश में कफ्र्यू सात मई तक बढ़ाने की घोषणा की गई है, लेकिन नगर में मुख्यमंत्री के आदेश का पालन नहीं हो रहा है। नगर के मुख्य बाजार झंडा बाजार, आजाद चौक, कटरा मोहल्ला, गढिय़ा मोहल्ला, खितौला बाजार में आधा दर्जन से अधिक किराना दुकानें, कपड़े बर्तन के दुकानदार दुकानों के आधे शटर खोलकर सामान की बिक्री करते हैं। इस दौरान ग्राहक न मास्क पहने रहते हैं और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हैं। कांग्रेस के जिला पंचायत सदस्य जमुना मरावी, युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव राजेश चौबे, राज्यसभा सदस्य अमोल चौरसिया, ब्लॉक अध्यक्ष जीतेंद्र श्रीवास्तव, राजीव दीक्षित ने कलेक्टर को भेजी शिकायत में दुकानदारों की मनमानी की जानकारी दी है। आरोप है कि उक्त मामले में सिहोरा अनु विभाग प्रशासन लापरवाही कर रहा है। पुलिस की पेट्रोलिंग नहीं हो रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो