scriptबरगी में युवक के छलांग लगाने पर पहुंची पुलिस को बाइक-मोबाइल मिला | Police found bike-mobile after a young man jumped in Bargi | Patrika News

बरगी में युवक के छलांग लगाने पर पहुंची पुलिस को बाइक-मोबाइल मिला

locationजबलपुरPublished: May 10, 2020 11:54:20 am

Submitted by:

santosh singh

बरगी बांध के तट और जीरो टैंक एरिया के बीच बरगी बांध भराव क्षेत्र में शनिवार की शाम एक युवक के छलांग लगाने की खबर से सनसनी फैल गई।

bargi.jpg

young man jumped in Bargi dam

जबलपुर। बरगी बांध के तट और जीरो टैंक एरिया के बीच बरगी बांध भराव क्षेत्र में शनिवार की शाम एक युवक के छलांग लगाने की खबर से सनसनी फैल गई। इस सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके पर एक बाइक, मोबाइल और युवक के चप्पल मिले हैं। पुलिस ने गुमइंसान कायम कर युवक की तलाश में जुटी है। बरगी नगर चौकी प्रभारी रवि सिंह परिहार ने बताया कि युवक मनखेड़ी कॉलोनी निवासी नीरज यादव(28) है। पिता राम मिलन यादव ने बताया कि बेटे नीरज ने घटना से पूर्व दोस्त पीयूष पटेल और विजय गढ़वाल को मोबाइल पर कॉल कर बरगी डैम बुलाया था। दोनों दोस्त पहुंचे तो नीरज नहीं दिखा। उसकी बाइक बरगी डैम के ऊपर खड़ी मिली। नीचे पत्थरों के पास नीरज की चप्पल और मोबाइल पड़ा मिला। पुलिस ने गुम इंसान कायम कर स्थानीय गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश में जुटी है।

died by drowning in a canal .jpg
IMAGE CREDIT: patrika

बिलासपुर से चला था भिंड के लिए पैदल, रास्ते में नहर में डूबकर हो गई मौत
बिलासपुर से भिंड जा रहे मजदूरों के जत्थे में एक युवक नारायणपुर के पास रात में रुका। शनिवार को युवक नहर में नहाने उतरा। उसकी डूबकर नहर में मौत हो गई। तिलवारा पुलिस के अनुसार बिलासपुर से 66 मजदूरों का ग्रुप भिंड के लिए पैदल निकला था। शुक्रवार रात को नर्मदा मिशन की तरफ से मजदूरों को नाराणपुर में भोजन कराया गया। शनिवार सुबह भिंड के गिधोरा निवासी छोटू पाल (18) नहर में नहाने चला गया। नहाते समय वह नहर के मिट्टी में धंस गया। जिससे उसकी डूबकर मौत हो गई। साथ के मजदूरों ने उसे निकाला, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। सभी उसे लेकर मेडिकल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीएम के बाद निजी संस्था के सहयोग से भाई हितेश पाल ने उसका अंतिम संस्कार किया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो